Trending News

करण जौहर ने टाइटल विवाद में मधुर भंडारकर से मांगी माफी, बोले- मेरा इरादा आपको परेशान करने का नहीं था

[Edited By: Vijay]

Friday, 27th November , 2020 11:56 am

करण जौहर ने सीरीज टाइटल विवाद को लेकर मशहूर फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर से माफी मांगी है. करण जौहर ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट को शेयर कर उन्होंने बताया कि सीरीज का नाम बदला हुआ है. बता दें कि मधुर भंडारकर ने करण जौहर पर उनके शो के नाम के इस्तेमाल का आरोप लगाया था. मामला ने इतना तूल पकड़ा की कोर्ट तक पहुंच गया और करण जौहर को मधुर भंडारकर ने नोटिस भी भिजवा दिया

करण ने ट्वीट शेयर करते लिए अपने पोस्ट में मधुर भंडारकर से माफी मांगते हुए लिखा- सीरीज का टाइटल, फॉर्मेट, नेचर और इसके दर्शक सब अलग हैं. उन्होंने लिखा कि मधुर भंडारकर को परेशान करने का उनका इरादा नहीं है. मुझे पता है आप परेशान हैं, आपके द्वारा बीते कुछ हफ्तों में की गई शिकायतों के लिए माफी मांगता हूं. हालांकि स्पष्ट करना चाहता हूं कि अपनी अपकमिंग सीरीज का नाम द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड ऑफ बॉलीवुड वाइव्स है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले मधुर भंडारकर ने यह दावा किया था कि करण जौहर और अपूर्व मेहता ने उनसे उनके शो बॉलीवुड वाइव्स के टाइटल के लिए आग्रह किया था. हालांकि मधुर भंडारकर ने इससे इनकार कर दिया था. मधुर ने एक ट्वीट करते हुए करण जौहर के लिए लिखा- प्यारे करण जौहर, आपने और अपूर्व मेहता ने बॉलीवुड वाइव्स के टाइटल के लिए मुझसे मांग की थी, जिसे देने से मैंने इनकार कर दिया था. मेरे प्रोजेक्ट पर काम जारी है, यह नैतिक रूप से गलत है और आपने द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स नाम का इस्तेमाल कर लिया. आपसे विनती है अपने टाइटल को बदल लीजिए मेरे प्रोजेक्ट को बर्बाद न करें.

Latest News

World News