Trending News

I am not done still पर कपिल शर्मा की पत्नी की क्या प्रतिक्रिया

[Edited By: Arshi]

Thursday, 13th January , 2022 12:22 pm

‘द कपिल शर्मा शो’ के होस्ट मशहूर कपिल शर्मा सिर्फ भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में सबके पसंदीदा हैं. वह एक भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडियन, टेलीविजन प्रस्तोता, टीवी अभिनेता और फिल्म और टेलीविजन निर्माता हैं.
कपिल शर्मा ने अपने हाल ही में रिलीज़ होने वाले (I'm not done still) नेटफ्लिक्स शो, आई एम नॉट डन स्टिल का ट्रेलर रिलीज़ किया है, जिसमें दर्शकों के बीच उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Charath) की एक झलक भी दिखाई दे रही है. कॉमेडियन ने खुलासा किया है कि गिन्नी ने अपने नए स्टैंडअप एक्ट, आई एम नॉट डन स्टिल के शीर्षक पर कैसे प्रतिक्रिया दी.

आई एम नॉट डन स्टिल’ के ट्रेलर में कपिल को गिन्नी से पूछते हुए देखा जा सकता है, जो दर्शकों में बैठी है, “एक स्कूटर वाले लड़के से क्या सोचकर प्यार किया?” दर्शकों के बीच बैठी गिन्नी जवाब देती है, “मैंने सोचा था कि हर कोई एक अमीर आदमी से प्यार करता है। मैंने सोचा गरीब का भला कर दूं , (मुझे इस गरीब आदमी के लिए कुछ दान करने दो)।”

कॉमेडियन ने खुलासा किया है कि गिन्नी ने अपने नए स्टैंडअप एक्ट, आई एम नॉट डन स्टिल के शीर्षक पर कैसे प्रतिक्रिया दी.  ट्रेलर में कपिल का दावा है कि ‘I am not done yet’ लाइन उनके जीवन के साथ बहुत अच्छी तरह से चलती है. उसने खुलासा किया कि जब वह घर पर आईने के सामने लाइन का अभ्यास कर रहा था, तो उसकी पत्नी गिन्नी ने उस पर एक तकिया फेंक दिया और चिल्लाया, “डेढ़ साल में हमारे दो बच्चे हैं, आपकी क्या योजना है?”
कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को जालंधर में गिन्नी चतरथ से शादी की. 10 दिसंबर 2019 को उनकी एक बेटी हुई.  1 फरवरी 2021 को, दंपति को एक और बच्चा हुआ, एक बेटा. अपनी कहानी सुनते हुए कपिल ने बताया की गिन्नी जलंदर के एक गर्ल्स कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही थी. उस वक्त कपिल उनसे ३-४ साल सीनियर थे लेकिन की और कॉलेज में पोस्ट ग्रेजुएशन कर रहे थे.

वे जेब खर्च के लिए थिएटर करते थे. ऐसे ही एक शो में वे उनके कॉलेज पहुंचे और उनकी जान पहचान हुई. गिन्नी स्किट वगेरा में अच्छी थी और कपिल उनको थिएटर मदद करते थे. कुछ दिनों बाद कपिल ने उनको अपनी असिस्टेंट बना दिया. पहले गिन्नी को कपिल पसंद आए लेकिन कॉमेडियन को उनके वर्ग अंतर के कारण आशंकाएं थीं. “तब मुझे पता चला कि मैडम मुझे पसंद करने लगी हैं, इसलिए मैंने उन्हें समझाया कि आप जिस कार में आते हैं, उसकी कीमत मेरे पूरे परिवार के एक साथ रखी गई आमदनी से अधिक है! इसलिए, यह हमारे बीच संभव नहीं होगा… ”कपिल ने खुलासा किया. लेकिन आखिर में उनकी जोड़ी जम ही गयी.उनके पिता ने जब उनसे अपनी बहन की शादी करने और अपना खुद का परिवार शुरू करने के लिए कहा.  वह आगे कहते हैं, “लेकिन मुझे पता था कि किसके साथ घर बसाना है, वह मेरी पत्नी गिन्नी थी.”

 

Latest News

World News