Trending News

अमिताभ के कान मे कनखजूरा

[Edited By: Vijay]

Friday, 11th September , 2020 12:12 pm

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. इन दिनों बिग बी कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में बिजी हैं. इसके बाद भी अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर लोगों से जुड़ना नहीं भूलते हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर खूब चर्चा में है, जिसमें एक्टर अपना कान पकड़े नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. अमिताभ बच्चन ने फोटो को शेयर करते हुए कहा कि बिन पूछे एक कनखजूरा घुस गया कान में. एक्टर की इस फोटो को लेकर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की यह फोटो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के सेट से जुड़ी है, जिसमें एक्टर अपने कान को पकड़े दिखाई दे रहे हैं. एक्टर ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, "बिन पूछे एक कनखजूरा घुस गया भैया कान में, बहुत कोशिश की लोग ने पर उ पहुंचा दूसरे कान में. बाहर निकलकर जोर से बोला, सुनो हमारी गाथा, इन साहिब के खोपरी ममें कुछ दिखी नहीं व्यवस्था. ऐं? क्या व्यवस्था मिली न तुमको, हमे भी तो बताओ, घांस-फूंस से भरा है कमरा, खुदय देख के आओ." अमिताभ बच्चन की इस कविता को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही जमकर एक्टर की तारीफें भी कर रहे हैं. 

 

 

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी की दुनिया में भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई हुई है. एक्टर का शो कौन बनेगा करोड़पति जल्द ही शुरू होने वाला है. कोरोना वायरस को देखते हुए ही केबीसी की तैयारियां की गई हैं. इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें भी बिगबी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थी, जिसमें चलने से लेकर बैठने तक में भी सावधानियां बरतनी पड़ रही थीं. एक्टर की फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन आखिरी बार फिल्म गुलाबो-सिताबो में नजर आए थे. इसके अलावा एक्टर जल्द ही फिल्म झुंड, चेहरे और ब्रह्मास्त्र में भी दिखाई देंगे.

Latest News

World News