Trending News

कंगना के फैन ने भेजी,मंदिर के लिये मूर्तिया और प्यारा सा खत

[Edited By: Vijay]

Tuesday, 13th October , 2020 03:09 pm

बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनोट इनदिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कंगना एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री के कई मुद्दों जैसे नेपोटिज्म और ड्रग को लेकर लगातार ​सामने आकर आवाज उठाती नजर आ रही हैं। वहीं कंगना को इन सबके बीच कई स्टार्स और यूजर्स के गुस्से का भी सामने करना पड़ा। लेकिन कई स्टार्स और फैंस कंगना की इस लड़ाई में उनके साथ खड़े नजर भी आए और उनका पूरा साथ दिया। इसी बीच कंगना रनोट के एक फैन ने उन्हें एक खास तोहफा भेजा है। इस ताहफे के साथ उसने एक चिट्ठी भी भेजी है। जिसकी तस्वीर कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि कैसे उनके फैन्स और दोस्तों को उनके मुंबई के घर के अवैध तोड़फोड़ से चोट पहुंची है।

कंगना रनोट के एक फैन ने उन्हें एक गिफ्ट के साथ एक चिट्ठी भेजी है जो बेहद खास है। इस गिफ्ट और चिट्ठी की तस्वीर को कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसे शेयर करते उन्होंने लिखा, 'मेरे घर के अवैध तोड़फोड़ को देखने के बाद मेरे प्रशंसकों और दोस्तों को बहुत दुख हुआ। इस घटना ने मुझे हिलाकर रख दिया। ये मूर्तियां मेरे मंदिर की सुंदरता और दिव्यता को बढ़ाएंगी, जिसे बेरहमी से तोड़ दिया गया था। हमेशा मुझे याद दिलाती रहेंगी कि दुनिया में और भी अधिक पवित्रता है जो क्रूरता से ज्यादा दयालुता है।'  

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि खत के साथ भगवान की मूर्तियां भी नजर आ रही हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इसरे लाइफ करने के साथ ही इस पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रह हैं। कंगना के इस पोस्ट पर एक फैन कमेंट करते हुए लिखता है, 'मुझे बहुत खुशी हुई कि आपको तोहफे और मैसेज पसंद आएं।' वहीं कई यूजर ने इस तोहफे को काफी शानदार बताया।

 

Latest News

World News