Trending News

'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस' इरफान की लास्ट फिल्म जल्द ही होगी रिलीज

[Edited By: Vijay]

Tuesday, 29th December , 2020 03:59 pm

बॉलिवुड के दिवंगत अभिनेता इरफान की आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कार्पियन” साल 2021 में रिलीज होने जा रही है। काफी समय से ठंड बस्ते में पड़ी इस फिल्म को मेकर्स ने रिलीज करने का फैसला किया है। बता दें कि तीन साल पहले इस फिल्म का प्रीमियर स्विट्जरलैंड के लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में किया गया था।

          

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, 'इरफान की आखिरी फिल्म द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस 2021 में रिलीज होगी। अनूप सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म को पैनोरमा स्पॉटलाइट और 70mm टॉकीज प्रस्तुत करता है।'

पैनरोमा स्पॉटलाइट के निर्माता अभिषेक पाठक ने कहा, 'हम इस फिल्म को भारतीय सिनेमा के प्रिय सितारे को श्रद्धांजलि देने के रूप में पेश करेंगे।' फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। फिल्म में इरफान खान के अलावा वहीदा रहमान, शशांक अरोरा, तिल्लोतामा शोम और गोल्शिफटेह फराहानी भी नजर आएंगे। फिल्म में इरफान खान ऊंट के व्यपारी की भूमिका में नजर आएंगे।

बता दें कि कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे इरफान खान ने 29 अप्रैल, 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। इरफान खान आखिरी बार मार्च 2020 में रिलीज हुई फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर, दीपक डोबरियाल और राधिका मदान भी थे।

Latest News

World News