Trending News

वेब सीरीज और वेब-शो की अवॉर्ड नाइट: 'दिल्ली क्राइम' बेस्ट शो, 'मिर्जापुर' के पंकज त्रिपाठी बेस्ट एक्टर

[Edited By: Gaurav]

Tuesday, 24th September , 2019 03:58 pm

वेब सीरीज और वेब-शो की दुनिया का अलग तरह का अवॉर्ड शो मुंबई में आयोजित हुआ. अपने देश में अभी तक वेब-सीरीज पर आधारित अवॉर्ड नाइट्स की परंपरा नहीं है. न्यूज 18 की ओर से आयोजित आईरील अवॉर्ड्स में पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव, राधिका आप्टे, मिथिला पालकर, शेफाली शाह और रणवीर शौरी जैसी हस्तियां मौजूद थीं.

इस दौरान नेटफ्लिक्स की सीरीज 'दिल्ली क्राइम' को बेस्ट शो का अवॉर्ड मिला । इसकी कहानी निर्भया कांड पर आधारित है । इस सीरीज में शेफाली शाह ने काम किया है। उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया । वहीं इस सीरीज के राइटर रिची मेहता ने बेस्ट राइटर का अवॉर्ड जीता ।
इसके अलावा मिथिला पालकर और ध्रुव सहगल की वेब सीरीज 'Little Things 2'को बेस्ट कॉमेडी का अवॉर्ड मिला । वहीं Comicstaan 2 ने बेस्ट नॉन फिक्शन शो की ट्रॉफी जीती ।


बेस्ट एक्टर (ड्रामा) की बात करें तो पंकज त्रिपाठी को सीरीज 'मिर्जापुर' के लिए इस अवॉर्ड से नवाजा गया । सीरीज में पंकज त्रिपाठी ने कालीन भैया का रोल निभाया था । वहीं सीरीज 'दिल्ली क्राइम' के लिए शेफाली शाह को बेस्ट एक्ट्रेस (ड्रामा) अवॉर्ड मिला । मिथिला पालकर को कॉमेडी कैटेगरी में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला । लिटिस थिंग्स-2 में मिथिला के काम की सराहना हुई।

Latest News

World News