Trending News

इंटरव्यूः सैक्रेड गेम्स में ईसा का किरदार निभाने वाले एक्टर का खुलासा, ''मुझे पता है नवाजुद्दीन कैसे इंसान हैं''

[Edited By: Gaurav]

Sunday, 2nd June , 2019 07:22 pm

नेटफ्लिक्स की चर्चित वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स में ईसा का किरदार निभाने वाले एक्टर सौरभ सचदेवा ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। सौरभ भारतीय सिनेमा के मशहूर एक्टिंग कोच, डायरेक्टर और लेखक भी हैं। सौरभ ने कहा कि नवाजुद्दीन एक कलाकार के रूप में अपने विचारों के साथ स्पष्ट और ईमानदार हैं।
सैक्रेड गेम्स 2 के लिए काम करने के अपने अनुभव पर सौरभ ने कहा , "मुझे नवाज़ुद्दीन भाई के साथ काम करना बहुत पसंद था। वह एक कलाकार के रूप में अपने विचारों के साथ इतने स्पष्ट और ईमानदार हैं। सह अभिनेता को हावी किए बिना बहुत ही आराम और शक्तिशाली तरीके से अपनी पहचान बना लेना वो अच्छी से जानते हैं। नवाजुद्दीन ने मुझे अपने सह-कलाकार के रूप में बहुत आत्मविश्वास दिया।नवाज पर्दे के पीछे बहुत विनम्र हैं। निर्देशक के रूप में अनुराग कश्यप के साथ, उन्होंने पहले भी काम किया तभी अनुराग किस तरह की एक्टिंग चाहते हैं नवाज एक बार में समझ जाते हैं। अनुराग कश्यप सभी नए कलाकारों को मौका देते हैं वह मेरे लिए सहज हैं और मेरे लिए एक दोस्त की तरह हैं। "
अभिनेता सौरभ साचदेव आखिरी बार मनमर्जियां में नजर आए थे, अब सैक्रेड गेम्स 2 में दिखाई देंगे।

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए सौरभ ने कहा, "मैं बहुत कुछ नहीं बता सकता। लेकिन सैक्रेड गेम्स-2 में दर्शक इसा के बारे में अधिक समझेंगे और चरित्र की गहराई देखेंगे। उन्हें आश्चर्यचकित करेंगे। "

इसके अलावा वह ग्वालियर में एक नायक की भूमिका निभा रहे हैं जिसमें नीना गुप्ता और संजय मिश्रा हैं। इसके अलावा उनकी आगामी फिल्में हाउसफुल 4, और लाला कप्तान हैं।

Latest News

World News