Trending News

डॉन सिनेमा ऐप के फाउंडर पहुंचे आईआईटी, टेक्नॉलजी को बढ़ावा देने के लिए किया गया सम्मानित

[Edited By: Gaurav]

Friday, 17th January , 2020 11:44 pm

टेक्नॉलजी को बढ़ावा देने के लिए आईआईटी कानपुर अब डॉन सिनेमा एप के साथ काम करेगा। ऐसा कहना है डॉन सिनेमा एप के फाउंडर सतीश कुमार और महमूद अली का।  आईआईटी कानपुर में एक कार्यक्रम के दौरान सीईओ निखिल अग्रवाल और आईआईटी के इनोवेशन एंड इन्क्यूबेशन प्रोफेसर अमिताभ बंद्योपाध्याय ने डॉन सिनेमा एप के फाउंडर सतीश कुमार और महमूद अली को सम्मानित किया।

आपको बता दें पिछले साल मायानगरी मुम्बई में ओटीटी डॉन सिनेमा ऐप लॉन्च किया गया था। जिसके फाउंडर सतीश कुमार और प्रसिद्ध फिल्म निर्माता महमूद अली हैं। जिसमें कानपुर के इंटरनेशनल फ़िल्म मेकर नीरज विश्वकर्मा इंटरनेशनल कंटेंट हेड हैं। वहीं बुधवार को डॉन सिनेमा के फाउंडर सतीश कुमार और महमूद अली को आईआईटी कानपुर में उनके इस प्रयास के लिए सम्मानित किया गया। साथ में दो बार लिम्का बुक होल्डर ट्रैवलर सुजॉय मित्रा भी मौजूद रहे।

महमूद अली ने बताया कि डॉन सिनेमा में दुनिया भर की फिल्में केवल एक रुपए में देखी जा सकती हैं। डॉन सिनेमा में दो हजार से अधिक फिल्में, 70 वेब सीरीज और टिकटॉक हाउस भी शुरु हो रहा है। जिसमें टिकटॉक के मशहूर अभिनेता एजाज खान, फैसू समेत कई लोग विशेष भूमिका निभाएंगे। कानपुर के इस दौरे पर उन्होंने कहा कि आईआईटी कानपुर से प्रौद्योगिकी के नए आविष्कारों को बढ़ावा देने के लिए आईआईटी कानपुर और डॉन सिनेमा संयुक्त रूप से काम करेगा।

Latest News

World News