Trending News

शिव-पार्वती का किरदार निभाते-निभाते हुआ एक दूजे से प्यार, गणेश पंडाल में सात फेरे

[Edited By: Gaurav]

Thursday, 12th September , 2019 05:59 pm

शिव और पार्वती की तमाम प्रेम कहानियों का मंचन करते-करते कब दोनों में प्यार हो गया उन्हें खुद ही नहीं पता. दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया और एक-दूजे के साथ जन्मों तक रहने का वादा कर बैठे.

यूपी के एटा जिले में रंगमंच से शुरू हुई प्रेम कहानी को खूबसूरत अंजाम मिला. गणेश उत्सव के दौरान शिव और पार्वती का किरदार निभाते-निभाते युवक और युवती को प्यार हो गया. परिवार वालों को उनका रिश्ता मंजूर नहीं था तो शिव-पार्वती बने प्रेमी युगल ने गणेश पंडाल में सात फेरे ले लिए.

एटा मारहरा के पैठ मोहल्ला में गणेश चतुर्थी महोत्सव का आयोजन चल रहा था. पंडाल में शिव-पार्वती के स्वरूप का मंचन भी हुआ. इसी दौरान शिव-पार्वती का किरदार निभा रहे जिला कासगंज के थाना ढोलना के गांव मोहम्मदपुर निवासी नरेश सतवंती ने सात फेरे लिए. दरअसल, दोनों बहुत लंबे समय से शिव और पार्वती का किरदार निभाते आ रहे थे. शिव और पार्वती की तमाम प्रेम कहानियों का मंचन करते-करते कब दोनों में प्यार हो गया पता ही नहीं चला. इस बीच दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया और एक-दूजे के साथ जन्मों तक रहने का वादा कर बैठे.

घर वालों को नहीं पसंद था ये रिश्ता
जब यह खबर सतवंती और नरेश के परिजनों को लगी तो वो इस प्रेम कहानी में रोड़े बन गए. दोनों ने अपने-अपने परिवार को मनाने की भरसक कोशिशें की, लेकिन सफल नहीं हुए. इस बार भी प्रेमी युगल रंगमंच पर शिव और पार्वती का किरदार निभाने के लिए पहुंचे थे.

Latest News

World News