Trending News

फिल्ममेकर्स पर हावी हुआ दिल्ली का प्रदूषण, दोस्ताना-2 की शूटिंग टली, आमिर ने लोकेशन बदला

[Edited By: Admin]

Monday, 11th November , 2019 03:50 pm

दिल्ली का प्रदूषण अब केवल फिल्मों की शूटिंग ही नहीं बल्कि फिल्म स्टार्स के लिए भी परेशानी भरा हो चुका है. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म दोस्ताना-2 की शूटिंग फिलहाल आगे बढ़ा दी गई है.

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने दिल्ली में अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान आई परेशानियों का जिक्र किया था. फिल्मों की शूटिंग करने के लिए प्रोड्यूसर्स स्मॉग के पूरी तरह से हटने का इंतजार कर रहे हैं. क्योंकि दिल्ली में कास्ट एंड क्रू सही ढंग से सांस नहीं ले पा रहे. साथ ही सही से शॉट कैप्चर करने में भी परेशानी हो रही है.

दोस्ताना-2 की शूटिंग बीते दिन ही चंदीगढ़ में शुरू हुई है जहां फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू पहुंच चुकी है. अब देखना है कि दिल्ली में फिल्म की शूटिंग कब होती है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ जाह्नवी कपूर और लक्ष्य भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म दोस्ताना 2 साल 2008 में आई फिल्म दोस्ताना का सीक्वल है.

 फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि जब तक दिल्ली का मौसम ठीक नहीं हो जाता तब तक शूटिंग नहीं की जा सकती.

दिल्ली के प्रदूषण के चलते और भी बहुत से शोज और फिल्मों की शूटिंग में दिक्कत आ रही है. कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा ने मास्क लगाए हुए अपनी फिल्म द व्हाइट टाइगर के सेट्स से फोटो शेयर की थी. उन्होंने प्रदूषण के बारे में चिंता जताते हुए लिखा था कि कैसे वे इस शहर में सांस नहीं ले पा रही हैं.

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को भी दिल्ली में ही शूट किया जाना था, लेकिन बाद में इसे हिमाचल प्रदेश में शूट करना का फैसला किया गया.

Latest News

World News