Trending News

वायरल वीडियो 'लैंड करा दे भाई' कहने वाले इस लड़के ने स्काई डाइविंग को लेकर कही 'बड़ी बात'

[Edited By: Admin]

Wednesday, 28th August , 2019 05:58 pm

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर पैराग्लाइडिंग करते हुए एक शख्स का फनी वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में शख्स पैराग्लाइडिंग करते वक्त बहुत डरा हुआ नजर आ रहा था और बार-बार 'लैंड करा दे भाई' कह रहा था. उसने अपना ये वीडियो खुद शूट किया है. वीडियो वायरल होने के बाद इस शख्स पर कई मीम्स बने हैं, लोग इस वीडियो को लेकर फनी ट्वीट्स भी कर रहे हैं.

‘भाई 200 ज्यादा ले ले, पर लैंड करवा दे’ वाला लड़का है कौन?

शायद आप लोगों ने इस वीडियो को देखा भी हो, लेकिन क्या आप जानते हैं वीडियो वायरल होने के पीछे की क्या वजह है? भईया इसका सीधा और सरल जबाव है इसके पीछे होने वाली 'कमेंट्री'।

वैसे अगर देखा जाए तो वीडियो में तो कुछ मतलब का कुछ नहीं है, लेकिन हंसने का भरपूर मौका है। यदि आपने वो वीडियो देखा होगा तो हंसी के मारे पेट में दर्द तो जरूर उठ गया होगा। इस वीडियो को देखने के बाद एक बात जरूर कंठस्थ हो गई होगी कि कभी-कभी रोमांचक अनुभव भी मजा किरकिरा कर देते हैं। 

ये शख्स पहली बार पैराग्लाइंडिंग का अनुभव लेने मनाली की घाटियों में गए थे, देखना तो था आसमान से धरती का नजारा,लेकिन जैसे ही जनाब ऊपर पहुंचे तो उनकी हालत खराब हो गई और बीच कोहरे में उड़ान के दौरान उनको तारे नजर आने लगें। 

दरअसल, उस शख्स को सांस लेने में परेशानी हो रहीं थी। भाईसाहब के साथ एक एक्सपर्ट भी मौजूद थे, लेकिन इतनी ऊंचाई देखकर उसकी हिम्मत भी टूट चुकी थी। वो एक्सपर्ट से वापस जमीन पर जाने की जिद करने लगा ।

 
लेकिन ये सारी बातें एक्सपर्ट ने अनसुनी कर दी। जनाब तो उसे ज्यादा पैसे लेने का ऑफर भी रखता रहा, लेकिन करीब 6 करीब मिनट तक हवा में गुलाटियां खाने के बाद शख्स जमीन पर आ गया। 

पैराग्लाइडिंग करते हुए जिस शख्स का वीडियो वायरल हुआ है उसका नाम है विपिन साहू। विपिन उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के रहने वाले हैं और टाइल्स का काम करते हैं। विपिन ने हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि पैराग्लाइडिंग की वजह से वो काफी फेमस हो गए हैं। अब वह स्काई डाइविंग करने की तैयारी कर रहे हैं। इसका वीडियो भी वो वायरल करेंगे।

पूरा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें----

https://www.youtube.com/watch?v=jMin2PDdxw4

Latest News

World News