Trending News

सहेली के पापा से प्यार, फोन पर पूछा- 'जानू कैसे हो....' और हो गया हंगामा

[Edited By: Admin]

Tuesday, 17th September , 2019 06:47 pm

बेटी की सहेली को पढ़ाते-पढ़ाते एक पिता को प्यार हो गया। छह महीने तक बेटी की सहेली से उसका नैन मटक्का चलता रहा। मामला तब खुला जब बेटी अपने पिता के मोबाइल पर आ रही एक फोन कॉल को रिसीव कर लिया।

पिता के फोन पर उसकी सहेली का फोन आया और बोली, जानू कैसे हो.। पिता के फोन पर जानू शब्द सुनकर बेटी बोली, मैं जानू नहीं जानू की बेटी बोल रही हूं। इसके बाद लड़की ने फोन काट दिया। इसके बाद बेटी ने फोन नंबर चेक किया तो वह उसकी सहेली का निकला।
मामला पंजाब के पठानकोट जिले का है। इस घटनाक्रम को लेकर बेटी और मां ने जब पिता से पूछा तो उसने आरोपों को नकारते हुए गाली-गलौज शुरू कर दी। मां-बेटी सहेली के घर उसे समझाने पहुंची तो दोनों पक्षों में झड़प हो गई। इसमें मां-बेटी घायल हो गईं। दोनों सिविल अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड पहुंची और मेडिकल करवाने के बाद सहेली के खिलाफ पुलिस में शिकायत दे दी।

बेटी का आरोप है कि उसी के घर के पास रहने वाली उसकी सहेली मार्च में घर में पढ़ने के लिए आती थी। इसी दौरान उसने पिता से इश्क लड़ा लिया और अब पिता के पैसों पर ऐश कर रही है। वह जब मां के साथ सहेली को समझाने गई तो सहेली व उसके परिजनों ने जानलेवा हमला कर दिया।

एक्सवाई के नाम से पिता ने सेव किया था नंबर

बेटी ने बताया कि पिता ने सहेली का नंबर मोबाइल फोन पर एक्सवाई के नाम से सेव किया था। वहीं दूसरे पक्ष की लड़की ने इन सभी आरोपों को नकारते हुए कहा कि उसकी अपनी सहेली से नहीं बनती, इसलिए वह अपने पिता का नाम लेकर उसे बदनाम करने की कोशिश कर रही है। रविवार को उसकी सहेली व उसकी मां दोनों ने उसके घर आकर झगड़ा भी किया है।

Latest News

World News