Trending News

यहां जानिए रिलीज से पहले ही सलमान खान की 'इंशाअल्लाह' ने कैसे कमाये 190 करोड़ रुपये

[Edited By: Admin]

Monday, 26th August , 2019 07:09 pm

सुपरस्टार सलमान खान ने ईद 2020 को लेकर अपने फैन्स को चौंकाने वाली खबर दी है. अभी तक माना जा रहा था कि सलमान खान और आलिया भट्ट की फिल्म 'इंशाअल्लाह' अगले साल ईद पर रिलीज होगी. लेकिन सलमान खान ने अपने ट्विटर एकाउंट पर 'इंशाअल्लाह' को लेकर ऐसा ऐलान किया है जिसे सुनकर उनके फैन्स जरूर खुश नहीं होंगे. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही 'इंशाअल्लाह' अब ईद 2020 पर रिलीज नही होगी, लेकिन भाईजान ने अपने फैन्स से वादा किया है कि इसके बावजूद वे उनसे मिलने जरूर आएंगे.

सलमान खान ने ईद 2020 और 'इंशाअल्लाह' को लेकर अपने ट्विटर पर ऐलान किया हैः 'संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म आगे बढ़ गई है लेकिन मैं फिर ईद 2020 पर आप सबसे मिलने के लिए आऊंगा. इंशा-अल्लाह!' इस तरह सलमान खान ने अपने फैन्स से वादा किया है कि वे ईद पर उनसे मिलने आएंगे. यह देखना दिलचस्प होगा कि सलमान खान ईद पर अपने फैन्स के लिए क्या जोरदार तोहफा लेकर आते हैं.

Image result for inshallah movie

सलमान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 'दबंग 3' को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं और उनके साथ फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में हैं. लेकिन इस बीच सलमान खान सुपरहिट रियलिटी शो 'बिग बॉस' भी लेकर आ रहे हैं.

ऐसे कमाये रिलीज से पहले 190 करोड़

जय लीला भंसाली की इस मूवी को लेकर नई खबर यह है कि इसके थिएट्रिकल राइट्स को भारी भरकम कीमत पर बेचा गया है। पिछले दिनों खबर आई थी कि भंसाली इंशाअल्लाह के थिएट्रिकल राइट्स बेचना चाहते हैं लेकिन इसमें उनको बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। राइट्स को अच्छे अकाउंट में खरीदने के लिए उन्हें कोई खरीदार नहीं मिल रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'पेन सिनेमा' के जयंतीलाल गड़ा ने 190 करोड़ रुपये की कीमत में ये राइट्स हासिल किए हैं यानी मूवी की रिलीज से पहले ही भंसाली ने जबरदस्त कमाई कर ली है। यह मूवी 2020 में रिलीज होगी और इसमें पहली बार सलमान और आलिया रोमांस करते दिखाई देंगे। इसकी शूटिंग मुंबई से लेकर वाराणसी, हरिद्वार, आयरलैंड और यूएस में होगी।

Latest News

World News