Trending News

'अंधाधुन' से नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीत चुके आयुष्मान अब 'ड्रीम गर्ल' पूजा के अवतार में, लेसबीयन और मर्दों की जान

[Edited By: Admin]

Tuesday, 13th August , 2019 06:03 pm

'अंधाधुन' से नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीत चुके एक्टर आयुष्मान खुराना ड्रीम गर्ल के किरदार में सबका दिल जीतने को तैयार हैं। आयुष्मान की फिल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है।  नए जमाने की अजीबोगरीब कहानियां लाकर हिट हो रहे आयुष्मान इस फिल्म में पूजा नाम की लड़की का किरदार निभाते दिखेंगे।  ट्रेलर में आयुष्मान खुराना लड़की की आवाज ऐसे निकालते हैं जैसे वाकई में कोई खूबसूरत लड़की आपसे कुछ बातें कर रही हो।  

Image result for ड्रीम गर्ल

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी  

ड्रीम गर्लमें आयुष्मान खुराना का नाम पूजा है।  बेरोजगारी की वजह से रामलीला में सीता का किरदार निभाने वाले आयुष्मान खुरानाके कातिल दिमाग में एक आइडिया जन्म लेता है। आयुष्मान फोन पर लड़की की आवाज निकाल कर मर्दों से हॉट वाली बातें करते हैं और उन्हें अपना नाम पूजा बताते हैं।

Image result for ड्रीम गर्ल

धीरे धीरे पूजा की आवाज का हर कोई दीवाना हो जाता है। यहाँ तक कि लेस्बीयन लडकियां भी उन पर मरी जा रही हैं और उनसे शादी करने के लिए पगलाई जा रही हैं। परेशानी तो तब होती है जब आयुष्मान की जिंदगी में पूजा का नाम गले की एक ऐसी हड्डी बन जाती है जो ना निगली जा रही है और ना ही मुँह से बाहर निकाली जा रही है।  

यहां देखें ड्रीम गर्ल फिल्म का ट्रेलर...

ड्रीम गर्ल के साथ ही कॉमेडी सर्कस, कपिल शर्मा शो जैसे कई टीवी शो को लिखने वाले राइटर राज शांडिल्य निर्देशन क्षेत्र से डेब्यू कर रहे हैं, जिसमे वे काफी हद तक कामयाब भी हो रहे हैं। विकी डोनर फिल्म के बाद अनु कपूर की जोड़ी आयुष्मान के साथ खूब जम रही है। अनु कपूर आयुष्मान के पिता के किरदार में हैं जो खुद भी पूजा के दीवाने हो जाते हैं। हमें तो ऐसा लगता है कि एकता कपूर इस फिल्म से अपना घाटा वसूल लेंगी क्योंकि उनकी पिछली दो फिल्मों ने जजमेंटल है क्या और जबरिया जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाई नहीं की है। 

Image result for ड्रीम गर्ल

Latest News

World News