Trending News

'मर्दानी-2' की रिलीज से पहले रानी मुखर्जी ने किया बड़ा खुलासा, जानिए आखिर क्यों विवादों में घिरी है ये फिल्म

[Edited By: Admin]

Saturday, 7th December , 2019 03:29 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी लगातार अपनी फिल्म 'मर्दानी 2' का प्रमोशन कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बचपन का एक किस्सा सुनाते हुए बड़ा खुलासा किया.
रानी ने कहा कि मेरी मां ने एक कहानी मेरे जेहन में बचपन से ही डाल रखी है. मैं एक बार तैराकी सीख रही थी तभी मैं अचानक डूबने लगी. यह देखकर मेरी मां को बेचैनी का दौरा सा पड़ा. तबसे उन्होंने मुझे कभी तैराकी नहीं सीखने दी. अब मुझे भी पानी से डर लगता है. वैसे मैं पानी में रह सकती हूं, बशर्ते पैरों के नीचे ज़मीन हो. मेरी लंबाई भी कम है तो पानी एक हद तक हो तो ही बेहतर है.

Image

रानी गुरुवार रात मुंबई में नाइट पेट्रोलिंग टीम से मिलीं. इस मुलाकात के बारे में यशराज फिल्म्स ने ट्विटर हैंडल पर फोटो शेयर किए हैं. रानी ने टीम की लीडर कल्पना सुरवसे से मिलने के बाद कहा- कड़ी निगरानी ही कई सारे अपराधों को रोक सकती है. और मैं अपने देश की पुलिस को सलाम करती हूं कि वह दिन-रात हमारी सुरक्षा करती है. इनके कारण ही हम शांति से रहते हैं. इन सबसे मिलना आंखें खोलने वाला अनुभव रहा है. 12 घंटे के काम की शिफ्ट की बारीकियों को समझने के अलावा उन्होंने महिलाओं के लिए सुरक्षा युक्तियों पर चर्चा की.

विवादों में घिरी है फिल्म

कोटा के पार्षद गोपाल मंडा की तरफ से उनके वकील ने सेंसर बोर्ड के चेयरमैन प्रसून जोशी, यशराज फिल्म के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा, फिल्म के डायरेक्टर गोपी पुथरन और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को लीगल नोटिस भेजा है. जिसमें कहा गया है कि 3 दिन में मर्दानी-2 फिल्म से कोटा शहर का नाम हटाया जाए या फिल्म का प्रदर्शन नहीं किया जाए.

Latest News

World News