Trending News

शादी के लिए गोल्ड ज्वेलरी खरीद रही हैं तो ईयरिंग्स की ये 3 वैरायटी चुनें, इसे वेडिंग डे के अलावा हल्दी या संगीत के फंक्शन में भी पहन सकते हैं

[Edited By: Vijay]

Saturday, 28th November , 2020 05:44 pm

हर कलर की ड्रेस के साथ चांद बाली की गोल्डन वैरायटी खूब फबती है

ट्रेडिशनल लहंगे के साथ इस तरह के हेवी ईयररिंग्स अच्छे लगते हैं। दुल्हन को गिफ्ट देने के लिए भी यह विकल्प अच्छा है

शादी-ब्याह के अवसर पर खूबसूरत दिखने के लिए परफेक्ट ड्रेस का सिलेक्शन जितना जरूरी है, उतना ही जरूरी सही ईयरिंग्स चुनना भी है। अगर आप अपनी शादी के लिए सोने की खरीदारी कर रही हैं तो ईयरिंग्स की इन तीन वैरायटी में से अपनी पसंद के अनुसार जो चाहे वो चुन सकती हैं। ये ईयरिंग्स रिसेप्शन के अलावा हल्दी या संगीत के फंक्शन में भी अच्छे लगते हैं।

हैंगिंग ईयरिंग्स 

                 
ट्रेडिशनल लहंगे के साथ इस तरह के हेवी ईयररिंग्स अच्छे लगते हैं। दुल्हन को गिफ्ट देने के लिए भी यह विकल्प काफी अच्छा है। दुल्हन के बीच सिल्वर और गोल्ड कॉम्बिनेशन से मिलकर बने स्पाइरल ईयरिंग्स भी चलन में हैं। इसकी हैंड क्राफ्टेड वैरायटी साल भर फैशन में इन रहती है।

झुमके  

               
इस तरह के झुमके हर तरह के एथनिक वियर के साथ टीमअप कर पहन सकती हैं। इसमें मीनाकारी से लेकर जड़ाऊ झुमके भी दुल्हन को खूब अच्छे लगते हैं। आप चाहें तो अपनी ड्रेस के कलर से मैच करते हुए या मल्टीकलर झुमके खरीदें।

चादंबाली

               
हर कलर की ड्रेस के साथ चांदबाली की गोल्डन वैरायटी खूब फबती है। इन्हें रंग-बिरंगे स्टोन्स से और खूबसूरत बना सकते हैं। आप चाहें तो रेड या ग्रीन स्टोन्स वाली चांदबाली खरीदें और इसे गोल्डन नेकलेस के साथ टीमअप करके अपनी खूबसूरती बढ़ाएं।

Latest News

World News