Trending News

गंदी है थाली तो साफ भी करुंगा,और छेद भी करुंगा- रवि किशन

[Edited By: Vijay]

Thursday, 17th September , 2020 11:52 am

बॉलीवुड में ड्रग्स के बढ़ते इस्तेमाल और तस्करी का विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है. मानसून सत्र के पहले दिन बॉलीवुड और भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन ने संसद में देश और बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग्स के इस्तेमाल और तस्करी का मुद्दा उठाया था. इसके बाद ये मुद्दा संसद और संसद के बाहर तक फैल गया. जया बच्चन ने अगले दिन राज्यसभा में बिना नाम लिए रवि किशन पर निशाना साधा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी थाली में छेद करते हैं.

इसके कई सेलेब्स के गुट बन गए. कोई जया बच्चन का साथ दे रहा है, तो कोई रवि किशन का. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन के मौके पर रविकिशन ने उन्हें शुभकामनाएं दी और बॉलीवुड से ड्रग्स की सफाई को लेकर एक निजी चैनल को इंटरव्यू दिया है. रवि किशन ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा कि बॉलीवुड में ड्रग्स से स्वच्छता अभियान बहुत जरूरी है. यह अभियान देश की युवा पीढ़ी और बॉलीवुड के युवा पीढ़ियों को बचाने के लिए है. उन्होंने कहा कि हमारे पड़ोसी देश बॉलीवुड और देश के युवाओं को ड्रग्स की लत में ढकेल रहे हैं. हमें इसकी सफाई करनी है.

पीएम मोदी ने बॉलीवुड को प्यार दिया 

 

रवि किशन ने कहा,"कुछ लेफ्ट माइंड के लोग, अलग विचारधारा के लोग बॉलीवुड में घुस गए हैं. ये बात उन्होंने फैला दी है कि मौजूदा सरकार बॉलीवुड के खिलाफ है. मैं साफ कर देना चाहता हूं कि एक साल में दो बार प्रधानमंत्री ने आप सभी (बॉलीवुड सेलेब्स) को बुलाया था, उन्होंने कितना मान सम्मान दिया था. उसे याद करिए. ये वही प्रधानमंत्री है. बॉलीवुड को प्रधानमंत्री काफी प्यार करते हैं. दुनिया की सबसे बड़ी इंडस्ट्री है. कुछ चुनिंदा मछलियां हैं, जो अपनी विचाराधारा से भड़का रही हैं."


गंदी थाली को साफ करूंगा, छेद करूंगा

रवि किशन ने कहा कि बॉलीवुड में कुछ लोग खराब हैं, बाकी इंडस्ट्री काफी खूबसूरत हैं. उन्होंने कहा कि कोई मां-बाप नहीं चाहता कि उनका बेटा नशेड़ी हो. मानसिक तनाव से गुजरे. उन्होंने जया बच्चन के थाली वाले बयान पर कहा कि जिस थाली में ड्रग्स जैसी गंदगी रहेगी, वह उसकी सफाई करेंगे. उस थाली में छेद करूंगा. उन्होंने कहा कि उन्होंने ड्रग्स रैकेट खिलाफ आवाज उठाई है.

 

Latest News

World News