Trending News

नवविवाहिता पूनम पांडे का पति गिरफ्तार, हनीमून के दौरान मारपीट का इल्ज़ाम

[Edited By: Vijay]

Wednesday, 23rd September , 2020 01:36 pm

पूनम पांडे ने अपने लंबे समय से रहे बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से 10 सितंबर को शादी की। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान इसी दिन किया। लेकिन अब सिर्फ 12 दिन बाद ही ये खबर आ रही है कि सैम को अरेस्ट कर लिया गया है। क्योंकि पत्नी पूनम ने उनपर इल्ज़ाम लगाया कि वो उन्हें मोलेस्ट कर रहे थे।

पीटीआई रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये वाकया साउथ गोवा के कानाकोना गांव में हुआ। वहां पूनम पांडे अपने फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। पूनम ने वहीं पास में मौजूद पुलिस स्टेशन में सोमवार रात यानी 21 सितंबर को शिकायत दर्ज की। उन्होंने बताया कि पति सैम बॉम्बे ने उन्हें मोलेस्ट किया, मारपीट की और धमकी भी दी। 

इस शिकायत के बाद कनाकोना पुलिस स्टेशन के इंसपेक्टर तुकाराम चव्हाण ने सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया, वहीं पूनम पांडे का मेडिकल टेस्ट भी हुआ।

 हालांकि पूनम पांडे ने अब तक इस बारे में सोशल मीडिया पर कुछ नहीं लिखा है। इससे पहले शनिवार यानी 19 सितंबर को पूनम पांडे ने पति के साथ फोटो के साथ ‘बेस्ट हनीमून’ लिखकर पोस्ट डाला था। लेकिन सैम ने शादी की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया से हटा दी हैं। 

बता दें, पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे दुबई से हैं, जो कि डॉयरेक्टर और प्रोड्यसर भी हैं। वो पूनम पांडे के साथ अपने रिलेशन के बाद हाइलाइट में आए। दोनों ने कुछ वक्त पहले अपनी सगाई की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। वहीं, 10 सिंतबर को मुम्बई में दोनों में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाई। 

 

 

Latest News

World News