Trending News

पार्टी से लेकर ऑफिस तक सर्दियों में कैसे करें खुद को स्टाइल

[Edited By: Vijay]

Tuesday, 27th October , 2020 11:41 am

 ज्यादातर सर्दियों में हमें कई सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ जाता है, खासतौर पर कपड़ों को लेकर। इस मौसम में ये समझ नहीं आता कि क्या और कैसे पहनें जिससे ठंड भी न लगे और आप स्टाइलिश भी लगें। यह कंफ्यूजन सबसे ज्यादा कॉलेज गोइंग या वर्किंग गर्ल्स के लिए रहता है। तो आइए जानते हैं जरूरी विंटर एसेंशियल (sardi ke kapde) के बारे में, जिन्हें अपनाकर आप भी सर्दियों में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज जैसा लुक पा सकते हैं।

विंटर एसेंशियल डेनिम जैकेट्स

डेनिम जैकेट पहले जितनी पॉपुलर थी आज भी उतनी ही स्टाइलिश और पॉपुलर हैं। सिंपल, स्टाइलिश और रफ एंड टफ लुक के लिए डेनिम जैकेट से अच्छा शायद कोई और ऑप्शन हो ही नहीं सकता। डेनिम के बहुत से शेड्स इस समय मार्केट में उपलब्ध हैं जैसे कि ब्लू, ब्लैक और ऑफ व्हाइट शेड्स।

  • डेनिम जैकेट कुर्ती के साथ
  • डेनिम जैकेट वेस्टर्न ड्रेस के साथ
  • डेनिम जैकेट जींस के साथ
  • डेनिम जैकेट साड़ी के साथ

डेनिम जैकेट कुर्ती के साथ

                                           

  ये लुक इंडो वेस्टर्न लुक कहलाता है। इसमें आप कुर्ती के साथ डेनिम जैकेट पेयर कर सकते हैं। साथ में जूती या सैंडल की जगह बूट या फिर शूज पहने। इंडो वेस्टर्न लुक के साथ लूज़ कलर्स रख सकती हैं और सिर्फ क्लासिक आई लाइनर और लिप बाम के साथ लुक को कम्पलीट करें।

डेनिम जैकेट्स वेस्टर्न ड्रेस के साथ

                                              

 वेस्टर्न लॉन्ग ड्रेस कैरी करें या शॉर्ट ड्रेस, दोनों के साथ डेनिम जैकेट अच्छी लगेगी। अच्छा हो अगर आप ड्रेस में फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस ही चूज़ करें। इसके साथ नॉर्मल साइज की या फिर ओवर साइज्ड जैकेट पहनें। इस तरह की लुक में आप मैसी पोनी बनाएं और फ्लैट सैंडल को ही पेयर करें। हाईलाइटर और लिप टिंट का मेकअप का प्रयोग करें।

डेनिम जैकेट जींस के साथ

                                            

 

 अगर आप अपनी पुरानी डेनिम जींस के स्टाइल से बोर हो गई हैं तो इसको आप वाइब्रेंट लुक में बदल सकती हैं। जैसे कि आप डेमिन जीन्स के ऊपर कोई भी फंकी टी-शर्ट पहनें और ऊपर से जींस वाली जैकेट डालें। आपके वार्डरोब में डेनिम शॉर्ट जैकेट, पार्टी वियर जैकेट जरूर होनी चाहिए। कुछ लोग इनको फैब्रिक जैकेट के नाम से भी जानते हैं। कॉलेज गोइंग हो या वर्किंग, इन जैकेट्स को बहुत आसानी से कैरी कर सकती हैं। इस स्टाइल के साथ बाल खुले रखें और बेली या फिर फ्लिप-फ्लॉप सैंडल पहन सकते हैं।

डेनिम जैकेट का टशन साड़ी के साथ

                                              

 

 छोड़िए साड़ी के साथ कोट का पुराना स्टाइल और दीजिए अपने स्टाइल में डेनिम जैकेट का तड़का। यह मॉडर्न ट्विस्ट देकर तो देखें। ध्यान रखने वाली बात यह है कि जब भी डेनिम जैकेट कैरी कर रहीं हो तो बाकी सारी फैशन एसेसरीज लाइट वेटेड हों। आप इसमें ब्लाउज़ की जगह स्पोर्ट्स ब्रा भी पहन सकती हैं। यही नहीं साड़ी के ऊपर ओवर साइज़ रग्गड जैकेट भी कैरी कर सकती हैं। साथ में बैलीज़ और हेयर स्टाइल के लिए ब्रैड स्टाइल परफेक्ट है। बस चाहिए नियॉन मेकअप का टच और फिर देखिए जादू।

Latest News

World News