Trending News

हाथरस केस: आरोपी पर भड़के जावेद अख्तर, बोले- कोई मूर्ख ही करेगा यकीन

[Edited By: Vijay]

Friday, 9th October , 2020 11:32 am

पिछले दिनों हाथरस में दलित युवती की हत्या और उसके साथ हुए कथित गैंगरेप की घटना पर पूरे देश में नाराजगी है। सभी बालीवुड सिलेब्रिटीज ने एक सुर में इस घटना की निंदा की है और दोषियों को सजा देने की मांग की है। इस बीच केस में आरोपी एक युवक ने दावा किया है कि युवती की हत्या उनकी मां और भाई ने मिलकर की थी। इस बात पर गीतकार जावेद अख्तर ने सख्त नाराजगी जताई है।

आरोपी के दावों पर भड़कते हुए जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हाथरस का आरोपी अब दावा कर रहा है कि लड़की को उसकी खुद की मां और भाई ने ही यातनाएं दीं और मारा है। वह इस बात को कैसे जानता है? क्या उसने उन्हें लड़की को मारते हुए देखा? अगर देखा तो उसने पुलिस में शिकायत क्यों नहीं की? केवल कोई धर्मांध जोकि बेवकूफ भी होता है, इस दावे पर विश्वास कर सकता है।'

जावेद अख्तर से पहले कई बॉलिवुड सिलेब्रिटीज भी हाथरस की घटना और पुलिस की कार्रवाई पर सख्त नाराजगी जता चुके हैं। बता दें कि हाथरस केस में आरोपी बनाए गए एक युवक ने पुलिस को चिट्ठी लिखते हुए दावा किया है कि वह पीड़िता का अच्छा दोस्त था। घटना वाले दिन वह पीड़िता से मिलने के लिए गया था लेकिन उसके मना करने पर वह वापस आ गया था। युवक ने यह भी दावा किया है कि पीड़िता का परिवार उनकी दोस्ती से खुश नहीं था और परिवार ने ही पीड़िता की हत्या की है।

Latest News

World News