Trending News

हंसल मेहता की 'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी बनी नंबर 1 जानें- दूसरे नंबर पर कौन?

[Edited By: Vijay]

Thursday, 12th November , 2020 03:24 pm

इस वक्त भारत में वेब सीरीज़ की धूम है। एक बाद एक कई जबरदस्त वेब सीरीज़ आ रही हैं। ख़ास बात है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के इन शोज़ को दर्शकों का प्यार भी मिल रहा है। इस बीच सोनी लिव पर आई हंसल मेहता की वेब सीरीज़ 'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' ने भी खू़ब सुर्खियां बटोरीं। वेब सीरीज़ को IMDB पर 9 से ऊपर की रेटिंग मिली। इसके बाद इसे अब मोस्ट लाइक्ड इंडियन वेब सीरीज़ बताया जा रहा है।

दरअसल, वेब सीरीज़ के क्रिएटर और निर्देशक हंसल मेहता ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में ORMAX मीडिया के हवाले से इंडिया में सबसे ज्यादा पसंद की गई वेब सीरीज़ की लिस्ट दी गई है। इसमें नंबर वन पर उनकी वेब सीरीज़ स्कैम 1992 में मौजूद है। इस जानकारी को साझा करते हुए हंसल मेहता ने लिखा- ये भी हुआ है! मुझे ये रेटिंग्स समझ में नहीं आती हैं। लेकिन उम्मीद करता हूं कि ये सही होंगी?'

ये रेटिंग माउथ टू माउथ प्रचार के हिसाब पर आधारित है। हंसल मेहता ने जो लिस्ट शेयर किया है, उसमें दूसरे नंबर सेक्रेड गेम्स पर पहला सीज़न है। इसकी भी रेटिंग सेम है। इसके अलावा ठीक इसी रेटिंग प्वाइंट पर तीसरे नंबर पर हॉटस्टार की स्पेशल ऑप्स और चौथे नंबर पर मनोज बाजपेयी स्टारर द फैमिली मैन मौजूद है। इनके अलावा रेटिंग कुछ ऐसी हैं- 5. मिर्ज़ापुर 2 6. टीवीएफ पिचर्स 7. पाताल लोक 8. असुर 9.कोटा फैक्टरी 10. पंचायत।

बता दें, हंसल मेहता की वेब सीरीज़ द स्कैम की स्टोरी हर्षद मेहता के लाइफ पर बेस्ड है। लेखक सुचिता दलाल की किताब पर बेस्ड इस स्टोरी में दिखाया गया है कि कैसे हर्षद मेहता शेयर मार्केट का बादशाह बन जाता है। वेब सीरीज़ प्रतीक गांधी ने हर्षद मेहता का किरदार निभाया है। उनकी चर्चा भी लगातार सोशल मीडिया पर हो रही है। वेब सीरीज़ को ख़ूब तारीफ मिल रही है। 

Latest News

World News