Trending News

12 साल से लापता  युवती जिंदा मिली 

[Edited By: Aviral Gupta]

Wednesday, 16th September , 2020 03:00 pm

जालौन जिले के कालपी कोतवाली क्षेत्र में 12 साल पहले अगवा हुई किशोरी जावित्री पुत्री रज्जो अलीगढ़ में जिंदा मिली। वह अलीगढ़ में अपने पति और बच्चों के साथ रह रही है। जबकि उसके अपहरण और हत्या के मामले में 9 लोगों को जेल हुई थी, जो फिलहाल जमानत पर हैं।

एसपी यशवीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच 2008 में सीबीसीआईडी ने की थी और उन्हीं ने चार्जशीट भी लगाई थी। बता दें कि किशोरी के अपहरण के कुछ दिन बाद एक अज्ञात शव मिला था।

जिसकी शिनाख्त जावित्री की मां ने अपनी बेटी के रूप में करते हुए 9 लोगों पर मामला दर्ज कराया था। पुलिस के मुताबिक प्रतिवादी पक्ष ने जावित्री को ढूंढ निकाला और मंगलवार को जावित्री की ओर से उसके जीवित होने का प्रार्थना पत्र भी कालपी कोतवाली में दिया गया।

12 साल से लापता 14 साल की किशोरी अब 26 वर्षीय नौजवान युवती है और उसकी शादी भी हो चुकी है। परिवार के साथ उसके अलीगढ़ में रहने की जानकारी हुई तो कालपी पुलिस ने पहुंच गई। वहां से उसे लेकर आ गई है और उससे पूछताछ भी की है। स्थानीय पुलिस ने अब सीबीसीआइडी को प्रकरण की रिपोर्ट भेजी है। सीओ आरपी सिंह ने बताया कि जांच चल रही है, जल्द ही तथ्यों के साथ सच की जानकारी हो जाएगी।

 

Latest News

World News