Trending News

'गिनी वेड्स सनी' पंजाबी कुड़ी की शादी

[Edited By: Vijay]

Monday, 12th October , 2020 11:46 am

पिछले काफी दिनों से दिल्ली और खासतौर पर पंजाबी शादियों पर बनी रोमांटिक कॉमिडी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर अच्छे बिजनस की गारंटी माना जाता है। ऐसे में अब एक और दिल्ली की पंजाबी लव स्टोरी के तौर पर पेश की गई है फिल्म 'गिनी वेड्स सनी'। यह फिल्म साल 2007 में आई हॉलिवुड फिल्म 'Because I Said So' का देसी वर्जन है।

कहानी: फिल्म की कहानी दिल्ली की है जहां सनी सेठी  (विक्रम) जिसके दो ही सपने हैं पहला किसी अच्छी लड़की के साथ प्यार और शादी, दूसरा अपने पिता के हार्डवेअर स्टोर को तिलक नगर के तंदूरी नाइट्स में तब्दील करना। जब सनी की कहीं दाल नहीं गलती तो उसकी बचपन की क्रश गिन्नी जुनेजा (यामी गौतम) की मां (आयशा रजा) उसे अपनी बेटी का ऑफर देती हैं और हर वो तरकीब सिखाती हैं जिससे सनी किसी भी तरह गिन्नी को इंप्रेस कर ले लेकिन जब बात बनने ही वाली होती है तो गिन्नी का एक्स बॉयफ्रेंड निशांत (सुहेल नय्यर) की एंट्री होती है। अब सनी कैसे गिन्नी को पाता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

रिव्यू: गिन्नी के तौर पर दिल्ली की पंजाबी कुड़ी के किरदार को यामी गौतम ने आराम से बेहतरीन तरीके से निभाया है। वह न केवल इस किरदार में नैचरल लगी हैं बल्कि बेहद खूबसूरत भी दिखती हैं। विक्रांत मैसी वेब सीरीज के सुपरस्टार हैं लेकिन फिल्मों में उन्हें कम ही मौका मिला है। इस बार विक्रांत को फिल्मों के हिसाब से कॉमिडी, इमोशन, डांस और धूम-धड़ाका करने का खूब मौका मिला है जिसका उन्होंने भरपूर फायदा भी उठाया है। आयशा रजा गिन्नी के मां के किरदार के लिए परफेक्ट चॉइस हैं जिसमें वह अच्छी लगी हैं।

फिल्म की कहानी और डायलॉग्स नवजोत गुलाटी ने लिखे हैं जो फिल्म के मूड के हिसाब से कहीं-कहीं मिसफिट बैठते हैं। डायलॉग फिल्म के अजीब लग सकते हैं। फिल्म की कहानी अच्छी है लेकिन कई जगहों पर पटरी से उतरती दिखती है। फिल्म में दो पंजाबी गानों 'काला शा काला' और मीका सिंह का पहला सुपरहिट गाना 'सावन में लग गई आग' के नए वर्जन डाले गए हैं जो ठीक-ठाक हैं और लोगों को पसंद आ रहे हैं।

क्यों देखें: हल्की-फुल्की कॉमिडी वाली दिल्ली की पंजाबी फिल्म देखनी हो तो वीकेंड पर इसे देख सकते हैं।

Latest News

World News