Trending News

'लस्ट स्टोरीज' के बाद 'घोस्ट स्टोरीस', नेटफ्लिक्स पर 2020 में रिलीज होगी करण-जोया, अनुराग और दिबाकर की ये वेब सीरीज

[Edited By: Gaurav]

Thursday, 28th November , 2019 04:16 pm

हिन्दी सिनेमा के दिग्गज निर्देशक करण जौहर, ज़ोया अख्तर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बैनर्जी ने एक बार फिर साथ काम करने के लिए हाथ मिला लिया है. 2018 में आई 'लस्ट स्टोरीज' सीरीज के बाद चारों घोस्ट स्टोरीस (Ghost Stories) लेकर आ रहे हैं, 2020 में यह वेबसीरीज पर नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. ये 4 शॉर्ट फिल्मों की एक सीरीज है, जिसमें जाह्नवी कपूर और मृणाल ठाकुर जैसे कलाकार नज़र आएंगे.

Image

करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनके अलावा अनुराग, जोया और दिबाकर अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में बता रहे हैं. वीडियो में करण कहते हैं कि उन्होंने पिछले साथ अपनी इस टीम के साथ मिलकर लस्ट स्टोरीज बनाई थी, जिसे सभी ने पसंद किया था. अब सभी के लिए बहुत सी चीजें बदल गई हैं. इसपर जोया ने कहा कि हमने ऐसी फिल्में बनाने की कोशिश की है, जैसी कभी नहीं बनाईं और मुझे इसमें मजा भी आया. डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने कहा कि इस बार की फिल्म में कुछ ऐसी चीजें होने वाली हैं जो इंसान के परे हैं.

करण जौहर ने अपनी कहानी का हिंट देते हुए कहा कि मैं अब शानदार और बड़ी शादियों को पहले वाले नजरिए से नहीं देख पाऊंगा. अनुराग कश्यप ने कहा कि चिड़ियों की आवाज अब आपको सुरीली नहीं लगेगी. इसके बाद सभी ने बताया कि घोस्ट स्टोरीज, 1 जनवरी 2020 को शुरू होगा.

इसके अलावा करण ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर कर दिया है. करण ने एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में मृणाल नाईट सूट पहने खड़ी हैं और उनके चेहरे पर डर साफ देखा जा सकता है.

फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' में मृणाल ठाकुर संग अविनाश तिवारी, गुलशन देवैया, जाह्नवी कपूर, कुशा कपिला, सोभिता धूलिपाला, सुरेख सिकरी, सुकान्त गोयल और विजय वर्मा अहम किरदारों में होंगे.

'लस्ट स्टोरीज' से दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया पाने के बाद चारों निर्देशक फिर एक बार एक ही प्रोजेक्ट में साथ काम कर रहे हैं. 'घोस्ट स्टोरीज' भूतों पर आधारित फिल्म है जिसमें चार लघु कहानियां दिखाई जाएंगी.  यह फिल्म 1 जनवरी 2020 को रात 12 बजे दस्तक दे रही है.

Latest News

World News