Trending News

इंदौर की जलेबी खाकर ट्रोल हुए गौतम गंभीर, सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह हो रही आलोचना

[Edited By: Gaurav]

Friday, 15th November , 2019 06:02 pm

पूर्वी दिल्‍ली से भाजपा सांसद और टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. उनकी आलोचना करते हुए तरह-तरह की तस्वीरें पोस्ट की जा रही हैं. आपको बता दें दिल्ली में लगातार बढ़ते वायु प्रदूषण को देखते हुए अर्बन डेवलपमेंट पर बनी संसद की स्‍टैंडिंग कमेटी ने शुक्रवार को एक मीटिंग बुलाई थी. क्योंकि गंभीर भी इस कमेटी के सदस्‍य हैं, तो उन्हें इस मीटिंग में शामिल होना था. इस कमेटी में वह दिल्‍ली से इकलौते सांसद भी हैं. लेकिन गंभीर इस मीटिंग में नहीं पहुंचे, बल्कि वह इंदौर में जारी भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच में कमेंट्री कर रहे हैं.

ट्विटर पर लोगों का कुछ ऐसा रहा रिएक्शन...

Twitter पर छबि देखें

ट्विटर पर 1,458 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं...........

  • नदीम राम अली नाम यूजर ने लिखा - दिल्ली प्रदूषण से परेशान है और पूर्वी दिल्ली के सांसद इंदौर में जलेबी खाकर दिल्ली के लोगों को दिखाकर चिढ़ाते हुए कह रहे हैं, हम जलेबी खा रहे हैं, तुम गंदी हवा खाओ। तौबा तौबा। कैसे कैसे लोग जनप्रतिनिधि बन जाते हैं, जिन्हें जनता की परवाह ही नहीं है।
  • रमन सिंह आजाद ने लिखा- लापता सांसद 
  • धीरज ने लिखा - भाजपा के सांसद को हमेशा क्रिकेट कमेंट्री करते ही देखता हूं। कभी वर्ल्डकप में तो अभी बांग्लादेश-इंडिया की टेस्ट सीरीज में। इंदौर में बैठकर कमेन्ट्री कर रहे हैं। ये क्रिकेटर और फ़िल्म स्टार सिर्फ इलेक्शन में नेता बनने के लिए आते हैं, इन्हें जनता से कोई मतलब नहीं होता।
  • शुभम ने लिखा - आज गौतम गंभीर जितनी गंभीरता से जलेबी के मजे लूट रहे हैं, वहां दिल्ली के निवासी जहरीली हवा से अपना स्वास्थ्य बिगाड़ रहे हैं। जनता ने आपको घूमने और अपने निजी काम करने के लिए नहीं, उनकी आवाज और उनके प्रश्नों का हल निकाल ने के लिए चुना है।
  • अजय ने लिखा - आज दिल्ली में प्रदूषण के मुद्दे पर संसदीय समिति की बैठक थी। डीडीए और नगर निगम के तो अधिकारी गैर हाजिर रहे ही, लेकिन सबसे गंभीर बात- पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर भी गैर हाजिर रहे। जबकि गौतम गंभीर प्रदूषण पर काफ़ी चिंता जाहिर करते हैं। वैसे आज इंदौर हैं, कॉमेंट्री के लिए...

गंभीर की इस हरकत से लोगों में काफी गुस्सा है. वहीं आग में घी डालने का काम गंभीर की ट्विटर पर वायरल हो रही एक फोटो ने कर दिया. जिसे देख लोग आग बबूला हो गए और गंभीर को ट्विटर पर खरी-खोटी सुनाना चालू कर दिया. वायरल फोटो में गंभीर उनके साथी कमेंटेटर और पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्‍मण के साथ इंदौर में पोहा-जलेबी का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह फोटो वीवीएस लक्ष्‍मण ने ही अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है.

Latest News

World News