Trending News

शूटिंग के बीच बेहोश हुईं वेब सीरीज 'गंदी बात′ की एक्ट्रेस, वेटिंलेटर पर जिंदगी-मौत से लड़ रहीं, वजह करेगी हैरान

[Edited By: Gaurav]

Friday, 22nd November , 2019 12:13 pm

हाल ही में रिलीज हुई ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'गंदी बात 3′ से सुर्खियां बटोर चुकीं एक्ट्रेस गहना वषिष्ठ अब वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत से जूझ रही हैं. गहना मुंबई के मड आइलैंड में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज़ की शूटिंग कर रही थीं तभी अचानक शाम को करीब 4:30 बजे वो बेहोश हो गई. जिसके बाद उन्हें मलाड के रक्षा हॉस्पिटल में में भर्ती कराया गया. फिल्म वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक डॉक्टर्स ने गहना की स्थिती गंभीर बताई है, उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है.

इलाज कर रहे डॉक्टर ने वेबसाइट स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा कि गहना फिलहाल किसी भी चीज़ पर रिस्पॉन्ड नहीं कर रही हैं. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है. हमने उन्हें इसिलए वेंटिलेटर पर रखा है ताकी उन्हें ऑक्सिजन के जरिए सांस दिलाई जा सके. उनकी तबीयत बहुत ज्यादा गंभीर है, वो अभी निगरानी में हैं.

गहना बिना प्रॉपर डाइट लिए लगातार 48 घंटे से शूटिंग कर रही थीं जिसकी वजह से वो सेट पर ही बेहोश हो गईं. डॉक्टर ने बताया कि उनको डायबिटीज है, उनका शुगर लेवल बहुत ज्यादा बढ़ा हुआ है और ब्लड प्रेशर कम था. डायबिटीज की दवाइयों के अलावा वो किसी और चीज़ की दवा भी ले रही थीं. वहीं गहना के दोस्तों की मानें तो वो 36 घंटे से सिर्फ एनर्जी ड्रिंक ही ले रही थीं. इसके अलावा उन्होंने कुछ नहीं खाया था.

गहना वशिष्ठ वेब सीरीज 'गंदी बात' वेबसीरीज के अलावा स्टारप्लस के सीरियल बहनें में लीड रोल में नजर आ चुकी हैं.

 

Latest News

World News