Trending News

Winter Fashion : इस सीजन में स्टाइलिश दिखने के लिए अपनाएं 'सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट' के ये टिप्स

[Edited By: Gaurav]

Thursday, 31st October , 2019 02:01 pm

सर्दियों का मौसम आ चुका है. ऐसे में स्टाइलिश दिखना कौन नहीं चाहता. ब्लेजर, डेनिम जैकेट, लेदर जैकेट, पारका जैकेट, बॉम्बर जैकेट आपको अलग लुक दे सकते हैं. वहीं फैशन मिस्टेक के कारण आपकी विंटर स्टाइल बिगड़ भी सकती है. मगर आप चाहें तो इस गलती से बच सकते हैं. राजकुमार राव, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे बॉलीवुड सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अक्षय त्यागी ने यहां कई फैशन टिप्स दिए हैं.........

डेनिम जैकेट- अगर आप डेनिम जैकेट के साथ लेयरिंग करना चाहते हैं तो स्वेट शर्ट और लॉन्ग स्लीव टी-शर्ट पहनें. इसमें आपको कूल लुक मिलेगा. हालांकि ये हल्की ठंड के लिए ही सही है.

लेदर जैकेट- टी-शर्ट और शर्ट तो सही विकल्प है ही लेकिन अगर कुछ नया ट्राय करना है तो हेनली टी शर्ट पहनें. हेनली टी-शर्ट के साथ लेयरिंग करने से आपका लुक एकदम हटकर दिखेगा.

पारका जैकेट- दरअसल इस स्टाइल के जैकेट हैवी होते हैं इसलिए पतले फैब्रिक वाले शर्ट और टी-शर्ट के साथ ही पहनें. अगर आप अधिक मोटे कपड़े के साथ इसे कैरी करेंगे तो आपका लुक बिगड़ सकता है.

बॉम्बर जैकेट- लॉन्गलाइन टी-शर्ट और ओपन शर्ट के साथ बॉम्बर जैकेट की लेयरिंग सही होती है. अगर इस ठंड में बॉम्बर जैकेट पहनना चाहते हैं तो इस तरह से लेयरिंग करें.

फॉर्मल लेयरिंग/ब्लेजर-कोट- ऐसा जरूरी नहीं है कि हर कोई कैजुअल जैकेट ही पहने. इसलिए अगर आप फॉर्मल लेयरिंग करना चाहते हैं तो शर्ट के साथ स्वेटर पहनें, स्कार्फ पहन सकते हैं जिनकी लेंथ जैकेट के हिसाब से होती है, टरटल्स नेक और वेस्ट कोट भी सही साबित हो सकते हैं.

अगर कलर को लेकर कंफ्यूजन है तो ये बात जान लें- डेनिम जैकेट के साथ व्हाइट, नेवी ब्लू, ग्रे, पोलो टी-शर्ट की लेयरिंग सही रहेगी. इसके अलावा ब्लैक कैजुअल शर्ट के साथ स्ट्राइप्स टी-शर्ट, प्लेन टी-शर्ट- ऑलिव ग्रीन,लाइट ब्लू कलर की टी-शर्ट पहन सकते हैं.

Latest News

World News