Trending News

मनोज वाजपेयी की 'द फैमिली मैन' सीज़न 2 का पहला पोस्टर रिलीज़

[Edited By: Vijay]

Tuesday, 29th December , 2020 04:06 pm

बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी ने साल 2019 में सीरीज़ ‘द फैमिली मैन’ से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था। ये सीरीज़ अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की गई थी। मनोज वाजपेयी की ‘द फैमिली मैन’ को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया था, लंबे समय तक ये चर्चा में रही थी और लोगों को इंतज़ार था कि अब इसका सीज़न 2 कब आएगा। तो फैंस का ये इंतज़ार खत्म होने वाला है, क्योंकि ‘फैमिली मैन 2’ जल्द रिलीज़ होने वाली है।

अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज ‘द फैमिली मैन' सीज़न 2 का पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया है। इस पोस्टर में 2021 के समय के साथ एक टाइम बम की तस्वीर दिखाई दे रही है जिसके ऊपर दो हाथ नज़र आ रहे हैं जो उस टाइम बम पर टेप लगा रहे हैं। टाइम बम के पास मनोज वाजपेयी और शारिब हाशमी की एक तस्वीर भी पड़ी है। हालांकि पोस्ट के साथ फिल्म की रिलीज़ डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन उम्मीद है पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया तो सीरीज़ भी जल्द दर्शकों के सामने होगी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

 आपको बता दें क ‘द फैमिली मैन’ एक थ्रिलर एक्शन-ड्रामा सीरीज़ है, यह एक मिडिल क्लास शख़्स श्रीकांत तिवारी की कहानी जो राष्ट्रीय जांच एजेंसी (National Investigation Agency) के एक विशेष सेल में एक स्पेशन एजेंट होता है। लेकिन इस दौरान वो अपने काम और परिवार के बीच कैसे सामंजस्य बिठाता है। ये कहानी जितनी मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक़ रखती है उतनी ही के टॉप क्लास जासूस की कहानी भी है।

 

‘द फैमिली मैन’ को सीज़न 1 की रिलीज़ के बाद से दुनिया भर से ढेर सारा प्यार और प्रशंसा मिली थी। राज और डीके द्वारा निर्मित और निर्देशित 'द फैमिली मैन' सीज़न 2 अब अमेजन प्राइम वीडियो पर जल्द की जाएगी है। प्रिया मणि और शरद केलकर के साथ मनोज बाजपेयी और शारिब हाशमी अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए देखेंगे। इस सीरिज द्वारा दक्षिण सुपरस्टार सामंता अक्किनेनी की डिजिटल शुरुआत भी है।

Latest News

World News