Trending News

फिल्मी मिल्खा सिंह करेंगे 'ड्रीम 11 आईपीएल 2020' का आगाज

[Edited By: Vijay]

Friday, 18th September , 2020 06:21 pm

 

फिल्मी मिल्खा सिंह यानि की फरहान अख्तर स्टार स्पोर्ट्स लाइव ब्रॉडकास्ट पर ड्रीम 11 आईपीएल के फर्स्ट मैच से पहले 'क्रिकेट लाइव' का उद्घाटन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

 मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच बहुप्रतीक्षित टकराव से पहले, फरहान अख्तर 'क्रिकेट लाइव' के साथ टूर्नामेंट का आगाज़ करेंगे। वह इन परीक्षण समय को संबोधित करेंगे और साझा करेंगे कि कैसे इस 'तूफान' से निपटने के लिए 'विश्वास' की सवारी करने की आवश्यकता है।

स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव पर एक्सक्लूसिव रूप से बात करते हुए, फरहान ने कहा- यह कठिन वक़्त है और हमारा राष्ट्र लगातार आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है। दुनिया द्वारा 'न्यू नॉर्मल' के साथ आगे बढ़ते हुए, आईपीएल की घोषणा एक ताजी हवा की सांस की तरह थी। मैं स्पोर्ट एक्शन के लिए तत्पर रहा हूं, और लाइव इंडियन क्रिकेट एक लंबे अंतराल के बाद वापस आया है।

 टीम या व्यक्ति के व्यक्तिगत सफ़र से सीखने के लिए बहुत कुछ है। गिरने के बाद उठना, गलतियों से सीखना और सबसे महत्वपूर्ण बात, जीत के बाद भी ज़मीन से जुड़े रहना और विनम्र रहना, अतिआवश्यक है। मैं अपनी आगामी फिल्म 'तूफ़ान’ पर काम करने के बाद इस भावना को अधिक गंभीरता से समझ सकता हूं, जो खेल की पृष्ठभूमि पर बनी है और फ़िल्म को इसी समान लोकाचार पर बनाया गया है।

फरहान ने कहा, यह महत्वपूर्ण है, विशेष रूप से इस कठिन समय में, एक बेहतर कल के लिए सभी बाधाओं से लड़ने के लिए लचीला, आशावादी और तैयार रहने की ज़रूरत है। निजी तौर पर, स्टार स्पोर्ट्स पर पहला शो 'क्रिकेट लाइव' का उद्घाटन करने का भी एक परम आनंद है, जिसमें एमआई और सीएसके के बीच आईपीएल की बहुप्रतीक्षित क्लैश देखने मिलेगी। एक भव्य उद्घाटन खेल के लिए उत्साहित हूं।

फरहान के प्रशंसकों के लिए यह एक रोमांचक अवसर होगा क्योंकि अभिनेता की आगामी फिल्म 'तूफान' के पोस्टर ने पहले से ही दर्शकों को उत्साहित कर दिया है। फिल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत की गई है और राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है। 'तूफान' एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फ़िल्म है जिसे आरोएम्पी पिक्चर्स के साथ मिलकर बनाया गया है।

 

 

 

 

 

Latest News

World News