Trending News

Farhan Akhtar और Shibani Dandekar मालदीव्स में कर रहे हैं इंजॉय, देखें-तस्वीरें

[Edited By: Vijay]

Tuesday, 17th November , 2020 10:59 am

 कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के बाद अब जीवन धीरे-धीरे पटरी पर आ रहा है। अब लोग बाहर निकलने लगे हैं और अनलॉक के साथ ही फिल्मी हस्तियों के छुट्टियां मनाने का सिलसिला भी शुरू हो गए हैं। इतने महीनों से घर में पैक रहे फिल्म स्टार्स अब छुट्टियां मनाने के लिए बाहर जा रहे हैं। अब मालदीव्स से एक्टर फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर की तस्वीरें आ रही हैं। अभी फरहान और शिबानी काफी मालदीव्स में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं और हॉलीडे इंजॉय कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

फरहान और शिवानी दोनों ने इंस्टाग्राम पर समुद्र किनारे से अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों काफी मजे कर रहे हैं। शिवानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फरहान के साथ फोटो शेयर की है। एक फोटो में दिख रहा है कि फरहान और शिवानी समुद्र के बीच के किनारे बने एक पूल में टाइम स्पेंड कर रहे हैं और शिवानी ने इसे हैप्पी प्लेस बताया है। इस रोमांटिक तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

  वहीं, शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर के साथ फरहान की बेटी अकीरा अख्तर भी मालदीव्स में मौजूद हैं। फरहान ने हाल ही में अकिरा का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें अकीरा स्कूबा डाइविंग कर रही थीं। अब सोशल मीडिया पर शिवानी और फरहान की मालदीव्स की ट्रिप काफी चर्चा में हैं और दोनों के फैन पेज भी इन तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं।

अगर फरहान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार साल 2019 में आई फिल्म द स्काई इज पिंक में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ नज़र आए थे। हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास प्रदर्शन नहीं किया था। अगर अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो डायरेक्टर राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म 'तूफान' में नज़र आने वाले हैं।  

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

Latest News

World News