Trending News

कश्मीर के बडगाम में मुठभेड़ , दो आतंकियों को सेना ने किया ढेर

[Edited By: Aviral Gupta]

Wednesday, 28th October , 2020 11:46 am

 

कश्मीर घाटी को आतंक मुक्त बनाने के लिए सेना का ऑपरेशन लगातार जारी है। इस बीच मंगलवार रात सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली, जहां बडगाम में दो हथियारबंद आतंकियों को एक मुठभेड़ में ढेर कर दिया गया। आतंकी किस संगठन से जुड़े थे, इसका पता अभी नहीं चल पाया है। सुरक्षाबलों के जवान आसपास के इलाके को घेर कर अन्य आतंकियों की तलाश कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के मोचुआ इलाके में मंगलवार देर रात कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इस बीच सेना ने सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के साथ मिलकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया, जिस पर इलाके में छिपे आतंकियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसका जवानों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया और दो आतंकियों को ढेर कर दिया। आतंकियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

आपको बता दें कि इससे पहले अनंतनाग में सुरक्षाबलों को एक कामयाबी हाथ लगी थी, जहां 17 अक्टूबर को लश्कर का एक आतंकी मारा गया था। जिसकी पहचान नासिर शकील साब शाक के रूप में हुई थी। वो घाटी में काफी दिनों से सक्रिय था। उसके पास से एक एके-47 हथियार भी बरामद हुआ था। मौजूदा वक्त में जहां सेना एलओसी पर घुसपैठ रोकने के लिए सतर्कता बरत रही है, तो वहीं दूसरी ओर आतंकियों के खिलाफ ऑपेरशन तेज कर दिया गया है। जिस वजह से घाटी में आतंकियों की संख्या अब कम ही रह गई है।

 

Latest News

World News