Trending News

चीन में क्या वाकई में दिखाई दिया है यूएफओ!, जानिए पूरी हकीकत

[Edited By: Gaurav]

Tuesday, 4th June , 2019 02:37 pm

बीजिंग। चीन में सोशल मीडिया यूजर्स दावा कर रहे हैं कि सेना के अभ्यास के बीच देश के कई प्रांतों में एक यूएफओ देखा है। चीन की नेवी ने शनिवार और रविवार को बोहाई सागर और बोहाई स्‍ट्रेट्स में एक्‍सरसाइज की। चीन के सरकारी अखबार ग्‍लोबल टाइम्‍स के मुताबिक अभ्यास के बीच चीन के कई प्रांतों के लोगों ने सोशल मीडिया पर दावा किया कि उन्होंने आसमान में एक अज्ञात उड़ती हुई वस्तु या यूएफओ देखा है जिसके पीछे चमकती रेखा दिख रही है। लोगों को कहना है कि न तो यह कोई चिड़‍िया है और न ही कोई प्‍लेन बल्कि यह एक यूएफओ है। 

चीन में सेना के अभ्यास के बीच सोशल मीडिया में लोगों ने देश के कई प्रांतों में एक यूएफओ देखने का दावा किया है। चीन ने शनिवार और रविवार को बोहाई सागर और बोहाई जलडमरूमध्य में नौसैन्य अभ्यास किया। ग्लोबल टाइम्स की खबर के अनुसार नौसैन्य अभ्यास के बीच चीन के कई प्रांतों के लोगों ने सोशल मीडिया पर दावा किया कि उन्होंने आसमान में एक अज्ञात उड़ती हुई वस्तु या यूएफओ देखा है जिसके पीछे चमकती रेखा दिख रही है।

ट्विटर की तरह चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर लोगों ने यूएफओ की तस्वीरें और वीडियो डाले और दावा किया कि उन्होंने रविवार को सुबह करीब 4 बजे चमकती हुई उड़ती वस्तु को देखा। शांदोंग, शांक्सी, हेबेई और हेनान प्रांतों से यूएफओ देखे जाने की खबरें आई हैं। इस खबर में कहा गया कि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है।

Latest News

World News