Trending News

दीवाली फैशन- इन नेल आर्ट डिजाइन के साथ अपने फेस्टिव लुक को करें कंप्लीट

[Edited By: Vijay]

Saturday, 7th November , 2020 12:07 pm

इस साल दिवाली (Diwali 2020) पर केवल अपने आउटफिट और मेकअप को ही नहीं बल्कि नेल्स को भी स्टाइल करें। जब भी बात फेस्टिव सीजन (Festive Fashion) की आती है तो हमेशा खूबसूरत और ट्रेंडी नेल आर्ट के साथ ही आपको अपने लुक को कंप्लीट करना चाहिए। इस वजह से आज हम आपके लिए कुछ खूबसूरत नेल आर्ट डिजाइन्स (Festive Nail Art Designs) लाए हैं। हमें उम्मीद है कि आपको ये डिजाइन्स बहुत पसंद आएंगे।

दिवाली के लिए ट्रेंडी नेल आर्ट डिजाइन्स

 ग्रेसफुल इन ग्रे

             

 ग्रे काफी फैशनेबल कलर में से एक है। आप इस कलर की नेल पेंट या फिर नेल आर्ट किसी भी मौके के लिए लगा सकते हैं। फिर चाहे आप ड्रेस पहनें, शर्ट पहनें या फिर कोई ट्रेडिशनल आउटफिट पहने, यह आपके हर लुक को कॉम्प्लिमेंट करेगा।

व्हाइट एंड सिल्वर नेल आर्ट

           

 व्हाइट नेल्स बहुत ही चिक लुक देते हैं और बहुत अधिक स्टाइलिश लगते हैं। साथ ही ये एक ऐसा शेड है, जिसे आप एथनिक से लेकर वेस्टर्न ड्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं। इस नेल आर्ट पर आप चाहें तो अपनी पसंद के शेड से तस्वीर जैसा ही डिजाइन भी बना सकती हैं। नहीं तो आप सेम डिजाइन भी बना सकती हैं।

आर्टिस्टिक फेस्टिव डिजाइन

           

 

यह बहुत ही क्लासिक डिजाइन है। इसका कारण है, बेस पर इस्तेमाल किया गया कलर और डिजाइन बनाने के लिए इस्तेमाल किया गया कलर। इस नेलआर्ट के बेस पर मरून कलर का इस्तेमाल किया गया है और गोल्डन कलर से नेल आर्ट बनाई गई है, जो इसे बहुत ही क्लासिक लुक दे रहा है। ये लुक दिवाली (Diwali Fashion) पर एथनिक वियर के साथ बहुत ही खूबसूरत लगेगा।

चार्मिंग येलो

             

 अगर आप इस दिवाली पर अपने नेल आर्ट के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं तो ये डिजाइन एक दम परफेक्ट है। ऐसा इसलिए क्योंकि ये आपको फेस्टिव वाइब तो देगा ही लेकिन अलग ही लुक भी देगा। वेस्टर्न के साथ-साथ ये ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ भी बहुत अच्छा लगेगा।

रेड एंड गोल्डन नेल आर्ट

              

 

यह बहुत ही सिंपल और क्लासिक है। दरअसल, ऐसा इसलिए क्योंकि लाल महिलाओं का पसंदीदा कलर है और ये हर तरह के आउटफिट के साथ अच्छा लगता है। वहीं यदि आप इसके साथ गोल्डन को कंबाइन करके लगाती हैं और इसकी खूबसूरती और भी बढ़ जाती है।

रैविशिंग रेड नेलआर्ट

           

यह नेलआर्ट डिजाइन भी बेहद शानदार है। आप इस डिजाइन को खासतौर पर दिवाली पर लगा सकती हैं। साथ ही अगर ये आपकी शादी के बाद पहली दिवाली है तो इस तरह का नेल आर्ट आपके लिए एक दम परफेक्ट है

 शिमरी नेल आर्ट

            

 अगर आपको अलग-अलग रेड और गोल्डन डिजाइन नहीं लगाना है तो आप इस तरह से भी नेल आर्ट लगा सकती हैं। इस डिजाइन को आप खुद ही लगा सकती हैं। साथ ही ये डिजाइन वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों के साथ ही बहुत अच्छा लगेगा। आप चाहें तो इस डिजाइन को अन्य कलर के साथ भी ट्राई कर सकती हैं। 

रेड एंड सिल्वर नेल आर्ट

          

अगर आपको गोल्डन कलर बहुत अधिक पसंद नहीं है तो आप उसकी जगह शिमरी सिल्वर कलर का इस्तेमाल कर सकती हैं। या फिर आप चाहें तो सिल्वर कलर को किसी दूसरे कलर के साथ कॉम्बिनेशन में भी लगा सकती हैं। इस तरह से आप खुद ही इस नेल आर्ट को अपनी पसंद के अनुसार ट्विस्ट दे सकती हैं। साथ ही ये नेल आर्ट डिजाइन दिवाली (Diwali Nail Art Design) के लिए एक दम परफेक्ट है।

Latest News

World News