Trending News

छठ के त्योहार पर धर्मेन्द्र ने फोटो शेयर कर दी बधाई, बोले- मेरे बिहारी बच्चे तालाब पर छठ मना रहे हैं

[Edited By: Vijay]

Saturday, 21st November , 2020 03:35 pm

हर साल दीवाली के छठे दिन यानी कार्तिक शुक्ल की षष्ठी को छठ पर्व मनाया जाता है. छठी मइया की पूजा की शुरुआत चतुर्थी को नहाए-खाय से होती है. इस साल षष्ठी यानी 20 नवंबर को शाम और सप्तमी यानी 21 नवंबर की सुबह को सूर्य देव को अर्घ्य देकर छठ पूजा की समाप्ति की जाएगी. छठ के इस खास मौके पर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र ने दो बच्चों की तस्वीर साझा की है, जो छठ के घाट पर बैठे नजर आ रहे हैं. इन फोटो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कहा कि मेरे बिहारी बच्चे, तालाब के किनारे छठ पूजा मना रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने फैंस को छठ पूजा की ढेर सारी बधाइयां भी दीं. 

धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर हैंडल से दो बच्चों की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "मेरे बिहारी बच्चे, तालाब पर छठ पूजा मना रहे हैं. मेरे बिहारी भाइयों और बहनों को छठ पूजा की बहुत बधाई हो." धर्मेंद्र की यह पोस्ट सोशलम मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, साथ ही सोशल मीडिया यूजर इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि इस बार छठ पूजा 18 से 21 नवंबर तक मनाई जा रही है. छठ पूजा की शुरुआत चतुर्थी को नहाए-खाय से 18 नवंबर को हो गई थी. इसके अगले दिन यानी 19 नवंबर को खरना या लोहंडा (इसमें प्रसाद में गन्ने के रस से बनी खीर दी जाती है).


वहीं, बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. धर्मेंद्र इन दिनों अपना समय फार्म हाउस पर ही गुजार रहे हैं. अकसर धर्मेंद्र फार्महाउस पर रहते हुए फोटो और वीडियो शेयर करते हैं और अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. धर्मेंद्र किसी खास मौके पर ही मुंबई जाते

Latest News

World News