Trending News

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन हॉस्पीटल में भर्ती

[Edited By: Rajendra]

Tuesday, 16th June , 2020 12:14 pm

दिल्ली देश के उन राज्यों में शामिल है, जहां केस तेजी से बढ़ रहे हैं। दिल्ली सहित देश के चार राज्यों में 75 फीसदी से ज्यादा केस हो चुके हैं। ऐसे में कोरोना केसों की बढ़ती संख्या को देखते हुए सरकारों को तत्काल कदम उठाने की आवश्यकता है। दिल्ली में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर भी इसी तरह की चुनौती है। दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार कोरोना केसों की संख्या 42829 तक पहुंच चुकी है और 1400 लोगों की मौत हो चुकी है।

कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहे दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को राजीव गांधी सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है। तेज बुखार और सांस लेने में तकलीफ होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जैन ने ट्वीट करके जानकारी दी कि गत रात्रि तेज बुखार और शरीर में ऑक्सीजन का स्तर घटने के कारण उन्हें अस्पताल में लाया गया। हर किसी को अपने स्वास्थ्य की जानकारी हम आगे भी देते रहेंगे।

इस बीच, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा कि अपने स्वास्थ्य की चिंता किए बगैर आप जनता की सेवा में चौबीसों घंटे लगे हुए हैं। अपना ख्याल रखें और जल्दी स्वस्थ हों। कुछ दिनों पहले केजरीवाल का कोविड-19 का टेस्ट हुआ था। कोरोना वायरस के कुछ लक्षण दिखाई देने पर उनका टेस्ट किया गया था। लेकिन उनका टेस्ट निगेटिव आया था।

Latest News

World News