Trending News

JioPhone खरीदने में देर की तो होगा ₹1500 का नुकसान

[Edited By: Vijay]

Thursday, 19th November , 2020 07:10 pm

 रिलायंस जियो की ओर से कम से कम कीमत में सब्सक्राइबर्स को बेहतर डेटा और कॉलिंग बेनिफिट्स देने का वादा किया गया है और इसी के चलते कंपनी JioPhone ऑफर कर रही है। अगर आप भी JioPhone खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो देर करना भारी पड़ सकता है। अभी 699 रुपये में मिल रहे ओरिजनल JioPhone की कीमत 300 रुपये बढ़ने वाली है। यानी कि इसका प्राइस बढ़कर 999 रुपये हो जाएगा।

कंपनी की ओर से पिछले साल दीवाली पर एक ऑफर के साथ केवल 699 रुपये में JioPhone दिया जा रहा था और इस ऑफर का फायदा अब तक बायर्स को मिल रहा है। कंपनी की ओर से कहा गया था कि यह ऑफर 'लिमिटेड पीरियड डील' है। 91Mobiles की रिपोर्ट में कहा गया है कि करीब एक साल बीत जाने और JioPhone डिमांड घट जाने के चलते जियो फिर से फोन को 999 रुपये में बेचने का फैसला ले सकता है।

₹125 का रिचार्ज होगा जरूरी
कीमत बढ़ाने के अलावा इसे खरीदने के साथ ही 125 रुपये का रिचार्ज भी अनिवार्य किया जा सकता है। यानी कि बायर्स को JioPhone खरीदते वक्त 1,124 रुपये देने होंगे। कंपनी जल्द ही इससे जुड़ा ऑफिशल स्टेटमेंट शेयर कर सकती है। अब तक मिल रहे ऑफर में बायर्स को 1,500 रुपये का सिक्यॉरिटी डिपॉजिट भी नहीं देना पड़ता था और 699 रुपये में नया JioPhone खरीदकर यूजर 99 रुपये या इससे ज्यादा कीमत वाले टैरिफ प्लान से रिचार्ज कर सकता था।

मिल रहे ₹1500 के बेनिफिट्स
कंपनी की ओर से कहा गया था कि JioPhone खरीदने के तीन साल के अंदर इसे वापस करने पर कस्टमर को 299 रुपये वापस भी मिल जाएंगे। कंपनी 99 रुपये का अडिशनल डेटा पैक भी फोन के साथ दे रही थी और इसके लिए बायर्स को मंथली रिचार्ज करवाना पड़ता था। यानी कि कंपनी करीब 1,500 रुपये के बेनिफिट्स दे रही थी, जो अब बायर्स को नहीं मिलेंगे। हालांकि, कंपनी नई कीमत के साथ नए बेनिफिट्स भी इस फीचर फोन के साथ ला सकती है।

Latest News

World News