Trending News

दीपिका चिखलिया की 'गालिब' का ट्रेलर रिलीज, अफजल गुरु के बेटे पर बनी फिल्म

[Edited By: Vijay]

Friday, 30th October , 2020 01:36 pm

आतंकवादी अफजल गुरु के बेटे पर बनी फिल्म 'गालिब' का ट्रेलर का रिलीज कर दिया गया है। फिल्म कश्मीर के आतंकवाद पर और प्रयागराज के हाई एजुकेशन सिस्टम पर आधारित है। इस फिल्म में टीवी की सीता यानी एक्ट्रेस दीपिका बेहद अलग और सकारात्मक भूमिका में नजर आएंगी।

 ट्रेलर में दिखी कश्मीर की भारत में स्थिति की कहानी
ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक बच्चा कश्मीर के हालातों में खुद बचाने का प्रयास करता है। उसको लोग भड़काते हैं। हालांकि, उसके पिता कह जाते हैं वह उस रास्ते पर ना जाए, जिस पर उसके पिता गए थे। उसकी मां भी इसके लिए लगातार लड़ती दिखती हैं। ट्रेलर में कश्मीर और भारत में उसकी स्थिति को लेकर कहानी कहने कोशिश दिख रही है।

11 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
फिल्म 'गालिब' काफी समय पहले बनकर तैयार थी लेकिन कोरोना की वजह से इसे रिलीज करने में देरी हुई। अब माहौल सामान्य पर फिल्म 11 दिसंबर को पूरे भारत मे रिलीज होगी। फिल्म की कहानी धीरज मिश्रा और यशोमति देवी ने लिखा है। वहीं, मनोज गिरी ने फिल्म का डायरेक्शन किया है। फिल्म 'गालिब' को घनश्याम पटेल और निमिषा अमीन ने प्रोड्यूस किया है।

 

फिल्म में नजर आएंगे ये ऐक्टर्स
फिल्म में दीपिका  के अलावा अनिल रस्तोगी, मीर सरवर, विशाल दुबे, सोहम मैती, विवेक त्रिपाठी, गौरव सिंह, प्रशांत राय, आरती त्यागी और मेघा जोशी भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की अधिकांश शूटिंग उत्तर प्रदेश के प्रयागराज, नैनी, करछना रामपुर, संगम और कश्मीर के भद्रवाह में हुई है।

Latest News

World News