Trending News

Video: ''Dancing Uncle Is Back''-मिला एक और एड फिल्म में काम, अलग स्टाइल में बताई खुद की कहानी

[Edited By: Gaurav]

Tuesday, 24th September , 2019 12:15 pm

डांसिंग अंकल के नाम से मशहूर संजीव श्रीवास्तव को एक और एड फिल्म में काम मिला है। मध्य प्रदेश के विदिशा में रहने वाल 'डब्बू अंकल' यानी संजीव श्रीवास्तव पिछले साल ''डांसर अंकल' के नाम से फेमस हो गए थे। तब उनका एक डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने साले की शादी में गोविंदा के गाने 'मैं से मीना से न साकी से' पर डांस कर रहे थे।

सोशल मीडिया पर संजीव श्रीवास्तव के वीडियो जमकर वायरल होते हैं. डब्बू का Bajaj Allianz के साथ भी करार है. वो Bajaj Allianz के जिंगल 'समझो हो गया' पर डांस करते दिखाई दिए थे. इस वीडियो को संजीव श्रीवास्तव ने खुद ट्विटर पर शेयर किया था.   

 
Embedded video
 
पहले उन्होंने फिल्म खुदगर्ज का गाना 'आप के आ जाने से' पर डांस किया. इस वीडियो को एक ही दिन में लाखों लोगों ने शेयर किया. लोगों को अंकल का गोविंदा स्टाइल खूब पसंद आया. जिसका बाद उनका दूसरा वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने 'चढ़ती जवानी' पर डांस किया था. ये डांस उन्होंने अपने देवर की शादी में किया था. जहां से वो चर्चा में आ गए. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से लेकर अभिनेत्री रवीना टंडन, दिव्या दत्ता प्रोफेसर श्रीवास्तव के डांस के फैन हो गए हैं. 

प्रोफेसर श्रीवास्तव कहते हैं उन्होंने डांस अपनी मां से सीखा. " मेरी मां भरतनाट्यम करती थीं. मैं खुद मिथुन चक्रवर्ती, गोविंदा, जावेद जाफरी जैसे डांसरों का बड़ा फैन हूं. मैंने 86,87,88 में लगातार तीन साल मध्यप्रदेश डांस प्रतियोगिता जीती थी. जब मैं इंजीनियरिंग पढ़ने नागपुर गया तो धनवटे ड्रामा कंपनी, मेलॉडी मेकर्स जैसी संस्थाओं से जुड़ा. अब भी मेरे कॉलेज के वार्षिकोत्सव के आखिरी दिन छात्राएं और मेरे साथी मुझे स्टेज तक खींच लाते हैं डांस करने के लिये. 

Posted By- Gaurav Shukla

यहां देखें डब्बू अंकल का नया वीडियो....

Latest News

World News