Trending News

स्टेज पर 'सपना चौधरी का दर्द', बेटियों को डांसर मत बनाने से शुरु हुईं और फिर कह दीं ये बड़ी बातें...

[Edited By: Gaurav]

Thursday, 20th June , 2019 12:31 pm

हरियाणा की शान कही जाने वाली डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में अपने फेसबुक पेज पर बड़ा ही मार्मिक वीडियो शेयर किया। जिसमें सपना ने अपने दिल की बात कह दी। सपना का ये विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सपना जब भी कहीं अपना डांस परफॉर्म करती हैं, लोगों की भीड़ लग जाती है और हंगामा खड़ा हो जाता है। ऐसा ही कुछ इस वायरल विडियो में दिखाई दे रहा है। विडियो में जैसा दिखाया गया उसके हिसाब से सपना हरियाणा के किसी गौशाला पंडाल में अपनी प्रस्तुति दे रही थीं।

कई गीत और डांस देखने के बाद भी लोगों का मन नहीं भरा  और वे सपना को और परफॉर्म करने के लिए कहने लगे। भीड़ जब नहीं मानी तो सपना ने खुद माइक लेकर लोगों को शांति से बैठने के लिए कहने लगीं।  इस बीच कुछ छोटी बच्चियां स्टेज के करीब पहुंच कर सपना के साथ डांस करने की फरमाइश करने लगीं तो सपना ने सारे बच्चों को स्टेज पर बुलाया और माइक अपने हाथ में लेकर कहा, 'अगर किसी के मन में यह वहम हो कि अपनी लड़की को डांसर बनाना है तो मैं आपको शिक्षा दे रही हूं कि बेटियों को बिल्कुल भी डांसर मत बनाना, आगे आपकी मर्जी।' सपना आगे कहती हैं, 'सबको बड़ा शौक चढ़ा रहता है कि सपना चौधरी बनना है, आसान नहीं है सपना बनना।  

आप अपने बलबूते कुछ और काम करो, लेकिन डांसर मत बनना। मैं चाहती हूं कि लड़कियां खूब पढ़ें-लिखें और नाम कमाएं, मैं तो यह चाहती हूं कि एक दिन ऐसा हो कि इस धरती से डांसर का वजूद तक खत्म हो जाए क्योंकि जो चीजें मैंने बर्दाश्त की हैं, वह कोई और नहीं कर सकता है।' अपनी बात समाप्त करते हुए सपना कहती हैं, 'यह गौशाला का पंडाल है, लेकिन पता नहीं आप लोग न जाने क्या-क्या बात करते होंगे।  

Latest News

World News