Trending News

देश भर में तनावपूर्ण माहौल के बीच रिलीज हुई दबंग -3, 'चुलबुल पांडे' की दबंगई को प्रभावित करेगा CAA विरोध प्रदर्शन?

[Edited By: Gaurav]

Friday, 20th December , 2019 12:39 pm

देश भर में चल रहे CAA विरोध और तनाव के बीच बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म दबंग-3 रिलीज हो चुकी है. भारी भरकम बजट की इस फिल्म को लोगों का प्रदर्शन प्रभावित कर सकता है. मेकर्स को अच्छी ओपनिंग की उम्मीद थी मगर यूपी, बिहार और दिल्ली समेत तमाम हिन्दी भाषी राज्यों में नागरिकता संशोधन बिल को लेकर तनाव का माहौल बना हुआ है.

आपको बता दें दबंग 3 की कहानी चुलबुल पांडे के अतीत के बारे में है. फिल्म में सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे का किरदार निभा रहे हैं. इस बार उन्हें पहले से यंग दिखाया गया है. सलमान के साथ इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा ने रोमांस किया है.

सलमान खान की ये फिल्म ‘दबंग’ फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है. कल रात मुंबई में ‘दबंग 3’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारे शामिल हुए थे. सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा दोनों ही काफी मस्ती के मूड में नजर आए. फिल्म देखने के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटी और फैंस ने ट्विटर पर रिएक्शन्स दिए हैं, जो कि काफी मिक्स्ड हैं.

दबंग-3 में किच्चा सुदीप को काफी बुरा इंसान दिखाया गया है. जो चुलबुल पांडे की नाक में दम करके रखता है. इनका स्क्रीन अपीयरेंस काफी लाजावाब दिखाया है. दोनों के बीच की कॉमेडी भी ठीक-ठाक है. पहली दो फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी सोनाक्षी सिन्हा रज्जो का किरदार निभा रही हैं जो चुलबुल पांडे की पत्नी होती हैं. वहीं, सई मांजरेकर को चुलबुल पांडे के बचपन का प्यार दिखाया है और इनकी एक्टिंग वाकई काबिले-तारीफ बताई जा रही है. स्क्रीन अपीयरेंस में भी इन्होंने अव्वल स्थान हासिल किया है. अरबाज खान ने भी अपना किरदार हमेशा की तरह बखूबी निभाया है.

Latest News

World News