Trending News

दबंग-3 से हटा पाकिस्तानी सिंगर का गाना, जावेद अली की आवाज में 'नैना लड़े' रिलीज

[Edited By: Gaurav]

Thursday, 7th November , 2019 03:20 pm

फिल्म 'दबंग 3' से पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान को हटा दिया गया है. फिल्म का दूसरा गाना 'नैना लड़े' गुरुवार को रिलीज हुआ. नैना लड़े गाने का फिलहाल सलमान खान ने ऑडियो वर्जन रिलीज किया है. इस गाने में सलमान खान के साथ सई मांजकेर की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. सलमान खान ने सोशल मीडिया पर इस गाने को रिलीज किया है. इस गाने में जावेद अली ने अपनी आवाज दी है. वहीं गाने के लीरिक्स दानिश सबरी के हैं.

सलमान खान ने इस ऑडियो गाने को शेयर करने के साथ लिखा है, ‘ये है हमारा रोमांटिक अंदाज. सुनिए और मजे लीजिए नैना लड़े के साथ.’ सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का ये दूसरा गाना रिलीज हुआ है. इससे पहले हुड – हुड गाना भी रिलीज हुआ और इसका भी सलमान खान ने ऑडियो वर्जन शेयर किया था. सलमान खान का फिल्म में जवानी लुक भी देखने को मिलेगा, जिसमें वो सई मांजरेकर संग रोमांस करते नजर आएंगे.

दबंग 3 का ट्रेलर सलमान खान के फैंस को काफी पसंद आया. दबंग 3 का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं. प्रभु देवा के निर्देशन में सलमान खान की ये दूसरी फिल्म है. इससे पहले सलमान खान की फिल्म वॉन्डेट का भी निर्देशन प्रभु देवा कर चुके हैं. दबंग 3 में सलमान खान, सोनाभी सिन्हा के अलावा अरबाज खान, किच्चा सुदीप और सई मांजरेकर भी नजर आएंगी. सई मांजरेकर दबंग 3 से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं.

फिल्म मेकर्स ने राहत से कन्नी काटी

इस बार पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान को फिल्म से रिप्लेस कर दिया गया है. फिल्म के पि‍छले दो पार्ट में राहत फतेह अली खान ने ही टाइटल ट्रैक गाया था. हालांकि इस बार फिल्म मेकर्स ने उनसे कन्नी काट ली. माना जा रहा है कि फिल्म मेकर्स ने भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे विवाद के कारण राहत फतेह अली खान की आवाज को हटाने का फैसला किया. बता दें कि पहले इस गाने के लिए सलमान खान राहत फतेह अली खान को साइन कर चुके थे. हालांकि माना जा रहा है कि भारत-पाकिस्तान के बीच जारी तनाव के चलते फिल्म में राहत की आवाज से कोई विवाद न हो, इसके कारण राहत की जगह दूसरे सिंगर से ये गाना गवाया गया.

Latest News

World News