Trending News

डी यानि दीपिका...? क्या है माजरा

[Edited By: Vijay]

Tuesday, 22nd September , 2020 12:30 pm

फिल्म इंड्स्ट्री के ड्रग मामले में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है। एक ओर जहां नरकोटिक्स ब्यूरो सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को समन भेजने की तैयारी में है, वही चैट में जिन N, J, S,D और K के बीच ड्रग्स को लेकर बात हुई है, उसमें D का मतलब दीपिका पादुकोण है। निजी चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक NCB अब अगले हफ्ते दीपिका को भी पूछताछ के लिए समन भेजने वाली है।

 एनसीबी के सूत्रों ने बताया है कि ड्रग चैट में D यानी दीपिका पादुकोण जिस K से ‘माल’ यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं, वो K असल में करिश्मा है जो क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है। दीपिका के सवाल पर करिश्मा कहती हैं, 'मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।' करिश्मा आगे कहती हैं, 'अगर कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं।' इस पर दीपिका का जवाब आता है, 'हां, प्लीज।' करिश्मा कहती हैं, 'अमित के पास है, वह इसे ले जा रहा है।' इस पर दीपिका कहती हैं, 'Hash न वीड नहीं।'


 ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती तो जेल में है। रिया के बाद सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण का भी नाम जुड़ गया है। सारा, रकुल और श्रद्धा के बाद अब एनसीबी दीपिका को समन भेजने की तैयारी में है। एनसीबी के सूत्रों ने बताया है एनसीबी अब अगले हफ्ते दीपिका को भी पूछताछ के लिए समन भेजने वाली है।

एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत की टैलंट मैनेजर जया शाह से सोमवार को करीब चार घंटे की पूछताछ की। इस दौरान जया शाह ने फिल्ममेकर मधु मंतेना वर्मा का नाम लिया। एनसीबी ने बुधवार के लिए मधु मंतेना वर्मा से पूछताछ करेगी। बताते चलें मधु मंतेना वर्मा ने बॉलिवुड की 'सुपर 30', 'उड़ता पंजाब', 'क्वीन', 'मसान' जैसी कई हिट फिल्मों को प्रड्यूस किया है।

Latest News

World News