Trending News

केकड़े को खाना मगरमच्छ को पड़ा भारी

[Edited By: Aviral Gupta]

Tuesday, 15th September , 2020 04:32 pm

 

दरअसल,  वायरल हो रहे  इस वीडियो में देखा जा सकता है कि केकड़े ने मरते-मरते भी मगरमच्छ को अच्छा सबक सिखा रहा है।  वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर रेगिनाल्ड रॉयस्टन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सिर्फ इंसानों को ही नहीं, मगरमच्छ को भी केकड़े को खाना भारी पड़ गया, जब मगरमच्छ ने केकड़े को जिंदा निगलने की कोशिश की तो वह भी असहनीय दर्द से तड़प गया।' रेगिनाल्ड रॉयस्टन द्वारा पोस्ट किया गया यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा वीडियो ओडिशा का बताया जा रहा है। फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर के मुताबिक केकड़े को खाने कि कोशिश करते मगरमच्छ का नाम होली है। यहां देखा जा सकता है कि आराम कर रहे मगरमच्छ के बाईं ओर अचानक पेड़ से एक केकड़ा गिर जाता है। जैसे ही वह जमीन से टकराता है वैसे ही मगरमच्छ फुर्ती से उसे अपने जबड़े में दबोच लेता है। इस दौरान केकड़ा भी उसके जबड़े से खुद को छुड़ाने की पूरी कोशिश करता है।

इस दौरान मगरमच्छ के गले में केकड़े का कांटा चुभा जाता है और वह उसे मुंह से निकाल देता है। हालांकि मगरमच्छ केकड़े को खाने का इरादा नहीं छोड़ता और अंत में उसे खा ही लेता है। वीडियो बना रहे लोगों भी उस दृष्य को देखकर हैरत में पड़ जाते हैं। आपको बता दें कि केकड़े को खाना इंसानों को लिए भी आसान काम नहीं है, कई बार गले में केकड़े के कांटे फंसने से लोगों को अस्पताल तक जाना पड़ा है।

Latest News

World News