Trending News

इस खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी करने से जा रहे क्रिकेटर मनीष पांडेय, कर्नाटक के लिए 45 गेंदों पर  खेली अक्रामक पारी

[Edited By: Gaurav]

Monday, 2nd December , 2019 05:49 pm

टीम इंडिया के बल्लेबाज मनीष पांडे साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ शादी करने जा रहे हैं. पांडे ने रविवार को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का फाइनल मैच खेला. कर्नाटक के लिए कप्तान मनीष पांडे ने नॉटआउट 60 रनों की पारी खेली, जो मैच में काफी हद तक निर्णायक भी साबित हुई. कर्नाटक ने फाइनल मैच में तमिलनाडु को एक रन से हराया. रविवार को टीम को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी चैंपियन बनाने के बाद मनीष सोमवार यानी कि आज शादी के बंधन में भी बंधने जा रहे हैं. मनीष पांडे साउथ इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी से शादी करने जा रहे हैं.

क्रिकेट और सिनेमा का बेहद करीब का नाता है. भारतीय ही नहीं बल्कि दुनिया भर के क्रिकेट खिलाड़ी भारतीय फिल्‍म अभिनेत्रियों पर जान छिड़कते नजर आ ही जाते हैं. क्रिकेटरों और फिल्‍म अभिनेत्रियों के अफेयर के चर्चे भी खूब आम होते रहते हैं. कई क्रिकेटरों ने तो फिल्‍म अभिनेत्रियों से शादी भी की तो कई के किस्‍से अधूरे ही रह गए. अब क्रिकेट और सिनेमा का एक और प्रेम प्रसंग परवान चढ़ने जा रहा है.

Related image

इस बार भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मनीष पाण्‍डे फिल्‍म अभिनेत्री से शादी करने जा रहे हैं.
मनीष पांडे शादी आज शाम को मुंबई में होने जा रही है. बताया जा रहा है कि दो दिन में ही पूरा कार्यक्रम निपट जाएगा और यह कार्यक्रम बेहद निजी होने की खबरें सामने आई हैं. मनीष पांडे और आश्रिता काफी पहले ही एक दूसरे के साथ होने की बात मान चुके थे, कई बार दोनों को साथ साथ देखा भी गया था. हालांकि मीडिया में इस बात को लेकर ज्‍यादा सुर्खियां ज्‍यादा नहीं रहीं.

मनीष पांडे ने खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी करने से पहले खेली तूफानी पारी, टीम को दिलाई ट्रॉफी

सूरत के लालाभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में कर्नाटक ने सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के फाइनल में तमिलनाडु की टीम को एक रन से मात दी, जिसमें मनीष पांडे ने 45 गेंदों में 4 चौके और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 60 रन की पारी खेली.  इसी पारी के दम पर कर्नाटक की टीम ने एक सम्मानजनक स्कोर हासिल किया और आखिरी गेंद पर तमिलनाडु को तीन रन लेने से रोक दिया और टीम एक रन से विजेता बन गई.

मैच के बाद मनीष पांडे ने खुद बताई शादी की बात

खिताबी मैच के बाद ट्रॉफी लेने से पहले मनीष पांडे ने खुद इस बात का ऐलान किया था कि कल (आज) उनकी शादी है. मैच प्रजेंटर ने पूछा था कि क्या वे वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के बारे में सोच रहे हैं तो उन्होंने कल मेरे लिए सबसे बड़ा मैच है, क्योंकि कल मेरी शादी मुंबई में होगी. 

Latest News

World News