Trending News

''जींदो रह मेरे वीर... दुआ है वाहेगुरु अग्गे ऐसे नेक बंदे जिंयदो वसदे रहें... धन गुरु नानक मेहर करी सब ते।''

[Edited By: Gaurav]

Sunday, 5th April , 2020 12:33 pm

कोरोना वायरस का प्रकोप भारत में लगातार बढ़ता जा रहा है। देशभर में पिछले 12 घंटे में 320 नए केस सामने आए हैं, जिससे रविवार को यह आंकड़ा बढ़कर 3374 हो गया। वहीं, इस खतरनाक कोविड-19 महामारी से अब तक देशभर में जहां 77 लोग जान गंवा चुके हैं और 266 लोग पूरी तरह से ठीक हो गए हैं या फिर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के शनिवार सुबह 9 बजे तक के अपडेटेड आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोना वायरस के कुल 3374 मामलों में से 3030 केस एक्टिव हैं।

इसी बीच क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एक शख्स का वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।  इस वीडियो को शेयर करते हुए हरभजन सिंह ने लिखा है, ''जींदो रह मेरे वीर... दुआ है वाहेगुरु अग्गे ऐसे नेक बंदे जिंयदो वसदे रहें... धन गुरु नानक मेहर करी सब ते।''

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह शख्स ना केवल इस महिला को खाने-पीने का सामान दे रहा है, बल्कि उनके दवाई के पैसे भी देता है। जब महिला रोने लगती है तो यह शख्स महिला को अपने लगे से लगाकर चुप भी कराता है। यह वीडियो काफी इमोशनल है। हरभजन सिंह ने आगे लिखा, ''कोरोना वायरस के खिलाफ मिलकर हम इस जंग को जीत सकते हैं।'' 

एम्बेडेड वीडियो
 
इससे पहले  स्टार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साथ देने की देशवासियों से अपील की थी। हरभजन ने ट्वीट करते हुए कहा, “हर इंसान को अपने हिस्से की जिम्मेदारी घर पर रहकर निभानी है। हमें अपने टीम लीडर नरेंद्र मोदी पर गर्व है। हमें अभी घर पर ही रहना है और सुरक्षित रहना है। पांच अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च, मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाएं, लेकिन घर से ही जलाएं। गलियों में न निकलें प्लीज।”  
 

तेंदुलकर समेत 10 दिग्गजों से पूछा ये सवाल

हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, वीवीएस लक्ष्मण, जहीर खान, युवराज सिंह, रोहित शर्मा, जतिन सप्रू, वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर और पत्नी गीता बसरा से एक सवाल पूछा है, जिसका जवाब उन्हें घंटों बाद भी नहीं मिली है। भज्जी ने इन सभी से पूछा है कि इस तस्वीर में बताएं कितने बॉक्स हैं 3 या 4, क्योंकि इन बॉक्स की बनावट एक तरफ से तीन दिखाई पड़ रही है, जबकि दूसरी तरफ से ऐसा लग रहा है कि ये चार बॉक्स हैं। आप भी देखें ये पोस्ट..
हरभजन सिंह ने इस पोस्ट को कई घंटे पहले शेयर किया था, लेकिन अभी तक किसी ने कोई जवाब नहीं दिया है। यहां तक कि किसी ने मजाकिया अंदाज में भी इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है। इससे पहले की बात करें तो हरभजन सिंह ने डॉक्टर, मेडिकल स्टाफ और अन्य लोगों को सच्चा वॉरियर बताया था जो इन दिनों कोरोना वायरस जैसे संक्रमण के बीच अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं।

 

भज्जी ने अपनी पोस्ट में लिखा है, "हाँ, हम आपके हमेशा के लिए ऋणी हैं। डॉक्टर, सभी मेडिकल हेल्प वर्कर्स, पुलिस और हर एक को नर्स जो हम सभी के लिए काम कर रहे हैं, हग आपकी सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

 

Latest News

World News