Trending News

झूठी अफवाहों से परेशान 'भारत' डायरेक्टर अली अब्बास, सलमान से बहस को लेकर कही ये बड़ी बात

[Edited By: Gaurav]

Friday, 7th June , 2019 04:07 pm

'भारत' फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने सलमान खान के साथ बहस की अफवाहों पर बड़ा बयान दिया है। अली अब्बास जफर और सलमान खान के बीच फिल्म की अवधि को लेकर पिछले सप्ताह  बहस होने की अफवाह थी। अब ज़फ़र ने इस खबर का खंडन किया है और कहा है कि "सलमान भाई मेरे लिए एक बड़े भाई की तरह हैं"

सलमान खान और अली अब्बास ज़फर की हिट जोड़ी ने इस बार भी कुछ बड़ा कमाल किया है। 5 जून, 2019 को रिलीज़ हुई भारत, सलमान खान के लिए सबसे बड़ी और बेहतरीन ओपनिंग फिल्मों में से एक हो गई है। 

अफवाहें ये भी उड़ी थीं कि फिल्म एडिटिंग को लेकर सुपरस्टार  सलमान और निर्देशक  अली अब्बास के बीच बहस हो गई थी। लेकिन अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, अली ने सलमान के साथ की गई सभी अफवाहों का खंडन किया और इसे निराधार बताया।

पिंकविला वेबसाइट से बात करते हुए अली ने कहा, "ये पूरी तरह से गलत और आधारहीन अफवाहें हैं। सलमान भाई मेरे लिए एक बड़े भाई की तरह हैं और हर कोई जानता है कि हम एक दूसरे के लिए परिवार की तरह हैं और हर कोई जो इस तरह की खबरें फैला रहा है, मुझे सिर्फ एक बात बतानी है सलमान और मैंने एक दो बातों पर चर्चा की है और वह जल्द ही एक प्रोजेक्ट पर मेरे साथ फिर से बहुत समय बिताएंगे।   

भारत के मौजूदा बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन को देखकर लगता है कि सलमान-अली अब्बास जफर,  सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है के बाद लगातार तीन हिट फ़िल्में देने के लिए तैयार हैं।

भारत की बात करें तो बुधवार को 42.30 करोड़ और गुरुवार को 31 करोड़, कुल मिलाकर घरेलू बॉक्स-ऑफिस पर 73.30 करोड़ रुपए कमा लिए। लगता है भारत हफ्ते के अंत तक बॉक्स-ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी। 

Latest News

World News