Trending News

सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट वाहनों को गोरखपुर में हरी झंडी दिखाकर रवाना किया सीएम योगी ने

[Edited By: Vijay]

Thursday, 17th June , 2021 04:45 pm

सीएम योगी गोरखपुर में दो दिवसीय दौरे पर हैं। आज सुबह नगर निगम के दौरे के द्वौरान सीएम योगी ने कूड़ा उठाने के लिए मंगाई गई 20 रिफ्यूज काम्पेक्टर को हरि झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान वहां महापौर सीताराम जायसवाल, डीआईजी डॉक्टर प्रीतिंदर सिंह, मंडलायुक्त रवि कुमार एनजी, एसएसपी दिनेश कुमार पी, नगर आयुक्त अविनाश सिंह, एसपी दक्षिणी अरुण कुमार सिंह, सीएमओ दिवाकर पांडेय, क्षेत्राधिकारी कोतवाली विमल कुमार सिंह सहित अन्य संबंधित मौजूद रहे।

                  

आपको बता दे कि आज सीएम योगी ने पटरी व्यवसायी एवं दवा व्यापारियों के लिए लगे टीकाकरण शिविर का निरीक्षण किया। 45 वर्ष से ऊपर एवं 18 से 44 वर्ष तक के लोगों के लिए अलग-अलग काउंटर बनाये गए थे। उन्होंने दोनों काउंटर पर जाकर टीका लगवाने आये लोगों से व्यवस्था के बारे में पूछा और कहा कि टीका लगवाकर जाने के बाद और लोगों को भी इसके लिए जागरूक करें।

इसके बाद नगर आयुक्त ने मुख्यमंत्री को बताया कि 100 करोड़ की योजनाएं लोकार्पण एवं शिलान्यास के लिए तैयार है। मुख्यमंत्री को नगर निगम के वाहनों में तेल बचाने के लिए लगाए गए आरएफआईडी के बारे में जानकारी दी। इससे कितना तेल बचाया जा रहा है, इस बात की भी जानकारी दी गई। नगर आयुक्त ने नगर निगम में शामिल 32 नए गांवों में स्ट्रीट लाइट, नाली, सड़क के लिए बनाए गए 193 करोड़ रुपये के प्रस्ताव के बारे में जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने इसे जल्द मंजूर कराने का आश्वासन दिया। इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए चार्जिंग प्वाइंट 15 जुलाई तक तैयार हो जाएगा। यहां 25 इलेक्ट्रिक बसें आएंगी। कार्यालय से निकलने के बाद मुख्यमंत्री काम्पेक्टर को हरी झंडी दिखाने पहुंचे।

Latest News

World News