Trending News

 चेन्नई का सामना दिल्ली से  आज , कौन सी टीम है मजबूत

[Edited By: Aviral Gupta]

Friday, 25th September , 2020 10:28 am

 

आईपीएल 2020 में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स का सामना दिल्ली की राजधानी से होगा। वहीं, चेन्नई अपनी हार के क्रम को तोड़ने के लिए उतरेगी। वहीं, चेन्नई मैच से पहले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जगह पर विचार करना चाहेगी। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार के बाद धोनी के आदेश पर सवाल उठ रहे हैं।

आंकड़ों के लिहाज से सीएसके की टीम दिल्ली से ज्यादा मजबूत है। अब तक, दोनों टीमों ने 21 मैच खेले हैं। CSK ने इनमें से 15 मैच जीते। वहीं, दिल्ली ने सिर्फ 6 मैच जीते। पिछले 5 मैचों की बात करें तो चेन्नई ने चार जीते। जबकि दिल्ली ने सिर्फ 1 मैच जीता।

दिल्ली ने अपने पहले मैच में पंजाब को सुपर ओवर में हराया था। वहीं, चेन्नई ने भी मुंबई के खिलाफ अपने मैच में जीत हासिल की। जबकि दूसरे मैच में चेन्नई को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

चेन्नई की बात करें तो सलामी बल्लेबाज मुरली विजय दोनों मैचों में कुछ खास नहीं कर सके। इसके अलावा केदार जाधव, रवींद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी भी कुछ खास नहीं कर सके। धोनी के गेंदबाज भी राजस्थान के खिलाफ सफल साबित नहीं हुए। लुंगी एंगिडी, पीयूष चावला और रवींद्र जडेजा काफी महंगे साबित हुए। दिल्ली की बात करें तो पहले मैच में शिखर धवन, पृथ्वी शॉ कुछ खास नहीं कर सके। हेटमेयर भी बल्ले से कमाल दिखाने में नाकाम रहे।

धोनी की टीम में शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस शानदार फॉर्म में हैं। सैम करण ने मुंबई के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की। वहीं, दिल्ली में श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत, मार्कस स्टोइनिस अच्छी फॉर्म में हैं। कगिसो रबाडा ने भी शानदार गेंदबाजी की।

 

Latest News

World News