Trending News

हार्ड कौर पर मुकदमा, इससे पहले इन विवादों में रही ये बॉलीवुड सिंगर

[Edited By: Gaurav]

Friday, 21st June , 2019 12:06 am

चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड और पॉप सिंगर हार्ड कौर पर  मुकदमा दर्ज किया गया है। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में बुधवार को वाराणसी, कैंट थाने में बॉलीवुड गायिका हार्ड कौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। यह कार्रवाई अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी की तहरीर पर की गई है। पांडेयपुर दौलतपुर निवासी अधिवक्ता शशांक शेखर के अनुसार हार्ड कौर ने सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर आरएसएस प्रमुख और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र और आपत्तिजनक टिप्पणी की है। हार्ड कौर की टिप्पणियों से आमजन आहत हैं और उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। इस संबंध में कैंट इंस्पेक्टर ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच क्राइम ब्रांच की सर्विलांस सेल को सौंपी जाएगी। सर्विलांस सेल की रिपोर्ट के अनुसार मामले में कार्रवाई की जाएगी।

कुछ लोग यहां पर आतंक की फैक्ट्री चला रहे

हार्ड कौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक के बाद एक ऐसे कई पोस्ट किए हैं, जिसमें उन्होंने संघ प्रमुख मोहन भागवत को आतंकी बताते हुए देश में हुए कई आतंकी हमलों के लिए जिम्मेदार ठहराया है। हार्ड कौर ने लिखा है कि 26-11 का मुंबई हमला हो या पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर अटैक, ये सब किसके इशारे पर हुआ, सबको पता है, कुछ लोग यहां पर आतंक की फैक्ट्री चला रहे हैं।

इससे पहले भी हार्ड कौर विवादों में रही हैं । पेश है एक रिपोर्ट...

गुरु गुरु गोबिंद सिंह के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग
हार्ड कौर ने अपने एक कॉन्सर्ट के दौर खास सिख समुदाय और उनके दसंवे गुरु गुरु गोबिंद सिंह जी के अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। जिस कारण उन्हें लोगों के गुस्से का शुक्र भी होना पड़ा था। जिसके बाद उन्होंने हार्ड कौर ने कहा कि ‘मैं किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहती थी।
टिप्पणी का गलत मतलब निकाला गया : हार्ड कौर ने तब कहा था कि मेरी टिप्पणी का गलत मतलब निकाला गया है। मैं एक रैपर हूं और यह संगीत प्रस्तुत करने का मेरा अंदाज था।फिर भी अगर मेरी टिप्पणी से किसी को चोट पहुंची है तो मैं उसके लिए तहेदिल से माफी मांगती हूं। इसके अलावा हार्ड कौर आये दिन गीतों से ज्यादा अपनी भाषा को लेकर चर्चा मे रहतीं है।

'अगर मैं सेक्रेटरी होती तो ...'
साल 2016 में हार्ड कौर ने सनी लीयोन को मीडिया के सामने गाली दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्ड कौर हाल ही में मीडिया से मिली और वो उस वक़्त नशे की हालत में धुत थी। मीडिया को देख वो सेक्सी पोज देने लगी। पोज देते देते उन्होंने कहा की ‘अगर मैं सेक्रेटरी होती तो कितनी सेक्सी लगती, जैसे चु*** सनी लियॉन।

ये हैं हार्डकौर के 5 फेमस सॉन्ग
- लौंग द लशकारा (पटियाला हाउस-2011)
- चार बज गये पार्टी अभी बाकी है (फालतू-2011)
- मूव योर बॉडी (जॉनी गद्दार-2007)
- बस एक किंग (सिंह इज किंग-2008)
- एक ग्लासी दो ग्लासी (एलबम)

 

Latest News

World News