Trending News

उत्तराखंड: खाई में कार गिरने से 5 लोगों की मौके पर ही मौत, दुर्घटना की वजह आई सामने

[Edited By: Gaurav]

Monday, 1st July , 2019 07:44 pm

उत्तराखंड के जोशीमठ से लगभग 60 किलोमीटर आगे मलारी में रविवार देर शाम लगभग 7:00 बजे एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इसमें 5 लोग सवार थे जिनकी मृत्यु हो गई है। दूरस्थ क्षेत्र होने के कारण प्रशासन को इस दुर्घटना की खबर स्थानीय लोगों के माध्यम से सोमवार की सुबह प्राप्त हुई जिसके बाद प्रशासनिक अधिकारी ,पुलिस दल एसडीआरएफ एवं बचाव दल मौके के लिए रवाना हुआ।


बता दें कि मलारी काली मंदिर के निकट एक तीव्र मोड़ पर जहां पर दुर्घटना घटी है। यहां पर साल 2014 में भी एक वाहन दुर्घटना ग्रस्त हुआ है, जिसके बाद भी बीआरओ ने इस अंधे मोड की सुध नही ली। सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेकर लौट रहे यह युवक जिस ऑल्टो कार में सवार थे वह कार मलारी के काली मंदिर के निकट एक अंधे मोड़ में लगभग 200 मीटर से अधिक गहरी खाई में जा गिरी। जानकारी के अनुसार मृतकों में चार कोषा गांव के और एक नीति गांव का रहने वाला है।


एसडीएम जोशीमठ वैभव गुप्ता ने बताया कि रेस्क्यू दल ने भारी मशक्कत के बाद चार शवों निकाल लिया है। जबकि पांचवा शव गहरी खाई में है जहां तक रेस्क्यू टीम को पहुंचने में भारी दिक्कत आ रही है और संभवत देर शाम तक वह शव भी निकाल दिया जाएगा। एसडीएम जोशीमठ ने बताया कि जो शव गहरी खाई में है उसका नाम राखी बताया जा रहा है लेकिन असली नाम क्या है वो शव प्राप्ती के बाद उस की पहचान होने के बाद ही पता चल पाएगा।

Latest News

World News